Uttarakhand News:क्रिकेटर ऋषभ पंत पहुँचे उत्तराखंड,वर्ल्ड कप में भारत की जीत के लिए केदारनाथ-बदरीनाथ में करेंगे प्रार्थना

ख़बर शेयर करें -

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत लंबे समय से मैदान से दूर हैं। हरिद्वार के रुड़की में एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए ऋषभ पंत डॉक्टरों की देखरेख में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। मुंबई में इलाज करवा रहे ऋषभ पंत कई महीनों बाद उत्तराखंड पहुंचे हैं। आज वह बाबा केदारनाथ और भगवान बदरी विशाल के दर्शन करने पहुंचे हैं। सड़क दुर्घटना में मौत के मुंह से बाहर आए ऋषभ पंत भगवान के दर पर विशेष अनुष्ठान में हिस्सा ले रहे हैं।

🔹केदारनाथ बदीरनाथ के लिए ऋषभ पंत ने भरी उड़ान

पारिवारिक मित्र और खानपुर से विधायक उमेश शर्मा के मुताबिक ऋषभ पंत अस्पताल में इलाज के दौरान ही भगवान केदारनाथ के दर्शन का प्लान बना रहे थे।लेकिन डॉक्टर ने उन्हें साफ मना कर दिया था कि अभी वह पहाड़ों पर जाने के लायक नहीं हुए हैं।लेकिन बीते कई दिनों से नेट प्रैक्टिस और जिम में पसीना बहा रहे ऋषभ पंत अब काफी हद तक रिकवर कर चुके हैं।ऐसे में भगवान के दर्शन करने के बाद वह रेगुलर मैदान में प्रैक्टिस करते हुए भी नजर आ सकते हैं।बीते दिनों एक फ्रेंडली मैच में भी उन्होंने हिस्सा लिया था। ऋषभ पंत और उनका परिवार यह चाहता है कि जल्द से जल्द वह स्वस्थ होकर भारतीय टीम का हिस्सा बनें।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा ट्रैफिक पुलिस में तैनात जवानों ने पेश की ईमानदारी की मिसाल,शिखर तिराहे पर ड्यूटी के दौरान सड़क पर मिला पर्स,अथक प्रयासों से पर्स स्वामी का पता लगाकर किया सुपुर्द

🔹ऋषभ पंत कर रहे क्रिकेट विश्व कप में भारत की जीत के लिए प्रार्थना

षभ पंत भगवान केदारनाथ और बदरीनाथ के दर्शन के साथ-साथ यह प्रार्थना भी कर रहे हैं कि इसी महीने से शुरू हो रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारतीय टीम विजेता बने और एक बार फिर से वर्ल्ड कप भारत की झोली में आए. उमेश शर्मा का कहना है कि जिस तरह से एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत ने अपने आप को दोबारा से तैयार किया है, वह यह बताता है कि उनके अंदर कितनी हिम्मत है. लाखों लोगों की दुआ और डॉक्टर की देखरेख में ऋषभ पंत अब पूरी तरह से फिट होने की ओर हैं।