शराब पीने से मना करने पर भड़क गया पति, पत्नी पर चाकू से किया वार , पति की तलाश में जुटी दिल्ली पुलिस

ख़बर शेयर करें -

यहां शराब के नशे में हैवान बने पति ने अपनी ही पत्नी को चाकू से मारकर हमला कर दिया।घायल महिला की पहचान मीला के रूप में हुई है। वह अपने पति प्रकाश और दो बच्चों के साथ भडौली गांव में रहती है। 

🔹जाने मामला 

जानकारी के मुताबिक घायल महिला की पहचान मीला के रूप में हुई है। वह अपने पति प्रकाश और दो बच्चों के साथ भडौली गांव में रहती है। मंगलवार दोपहर 12 बजे पुलिस को महिला पर चाकू से हमला करने की जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को पास के अस्पताल में लेकर गई। छानबीन के दौरान पुलिस ने घर से ही खून से सना चाकू बरामद कर लिया। 

🔹आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया 

महेंद्र पार्क इलाके में शराब पीने से मना करने पर एक युवक ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू महिला के पेट और हाथ पर लगा है। आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद पुलिस ने उसके बयान पर मामला दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

🔹पुलिस आरोपी की कर रही तलाश 

डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद मीला को अस्पताल से छुट्टी दे दी। महिला ने बताया कि उसका पति शराब पीने का आदी है। मंगलवार को उसका पति शराब पीने के बाद झगड़ा कर रहा था। फिर वह घर से चला गया। कुछ देर बाद फिर शराब पीकर आया और विरोध करने पर गाली गलौज करने लगा और उसपर चाकू से हमला कर दिया। खून निकलता देख चाकू फेंककर फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *