Haldwani News:कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने फिर मारा छापा,कहा-मिलावटखोरी बर्दाश्त नहीं

ख़बर शेयर करें -

कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने एक बार फिर से छापेमारी कर सुर्खियों में हैं। लगातार दीपक रावत द्वारा अलग-अलग मामलों में छापेमारी कर विभागीय कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने मिलावटखोरी पर बड़ी कार्रवाई की हैं।

कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने सोमवार को रामलीला मोहल्ला स्थित पूर्णानन्द, अम्बादत्त फुलारा की मावा आढ़त पर छापेमारी कर भारी मात्रा में अधोमानक पकड़ा। मौके पर नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय, सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण की ओर से जिला अस्पताल को आयुष्मान उत्कृष्टता सम्मान से नवाजा गया

निरीक्षण के दौरान कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने खाद्य सुरक्षा अधिकारी संजय कुमार को मावे के सैंपल लेने के साथ ही जिन स्थानों से यह मावा लाया जाता है उन स्थानों पर मावा बनाने की व्यवस्था भी चैक करने के निर्देश मौके पर दिए।

दीपक रावत ने कहा कि सैंपल फेल होने पर आड़ती के खिलाफ जुर्माना के साथ ही मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा। कमिश्नर दीपक रावत ने निरीक्षण के दौरान पाया कि मावा काफी मात्रा में भूमि में रखा गया था और साफ सफाई का कोई प्रबंधन भी नहीं था। साथ ही दुकान में मावा भारी मात्रा में काफी पुराना रखा था। जिस पर आड़ती से मावा के बिल प्रस्तुत करने को कहा गया पर वह बिल भी नहीं दिखा पाया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :क्वार्टर फाइनल मुकाबले में टीम पदक जीतने से चूके शटलर लक्ष्य सेन और चिराग सेन

पूर्णानन्द, अम्बादत्त फुलारा आड़ती द्वारा लाइसेंस में दुकान में पता भोलानाथ गार्डन का था जबकि वर्तमान में कारोबार रामलीला मोहल्ला से किया जा रहा है। जिस पर कमिश्नर ने खाद्य सुरक्षा अधिकारी को निर्देश दिए कि लाइसेंस की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *