Haldwani News :हल्द्वानी में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और रामनगर में प्रियंका गांधी चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

ख़बर शेयर करें -

लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरकर एक बार फिर गरजेंगे। योगी की चुनावी रैली को लेकर बीजेपी ने पूरी तैयारी कर ली है। 

💠योगी के दौरे को लेकर पुलिस-प्रशासन अलर्ट मोड पर है।

रैली ग्राउंड के आसपास सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। दूसरी ओर, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी एक ही दिन नैनीताल जिले के दो अलग-अलग इलाकों में जनसभा करेंगे। इसके लिए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अधिकारियों संग गुरुवार को बैठक कर निर्देश दिए।

दोनों की जनसभा के लिए चार कंपनी पीएसी और 700 पुलिसकर्मियों की डयूटी लगाई गई है। यूपी सीएम योगी रैली के माध्यम से भाजपा कुमाऊं की दोनों सीटों के साथ ही गढ़वाल के वोटरों को साधने का प्रयास करेगी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :उत्तराखंड बोर्ड की हाईस्कूल और इंटर की परीक्षा में फेल हुए विद्यार्थियों को पास होने का मिलेगा एक और मौका

भाजपा के उत्तराखंड प्रभारी व राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम के साथ ही प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट हल्द्वानी पहुंचकर रैली की तैयारियों को अंतिम रूप दे चुके हैं। दोनों नेताओं ने रैली में अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को पहुंचाने के लिए पार्टी के नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी।

13 अप्रैल को हल्द्वानी में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और रामनगर में प्रियंका गांधी जनसभा करने जा रहे हैं। दोनों अपनी-अपनी पार्टी के बड़े नेता हैं। इसके चलते इन्हें सुनने के लिए भारी संख्या में भीड़ उमड़ेगी।

इसके लिए एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने गुरुवार को जिले के पुलिस अधिकारियों संग बैठक की और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर निर्देश दिए। दोनों जनसभाओं में सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था संभालने के लिए 4 कंपनी पीएसी और 700 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :बारामंडल विधायक माननीय मनोज तिवारी ने कोसी बैराज का किया निरीक्षण,सिंचाई खण्ड के अधिशाषी अभियंता को बैराज में सफाई की समस्या को लेकर दिए आवश्यक दिशा निर्देश

वहीं सभा स्थलों और उसके आसपास के इलाकों में लगातार निगरानी बनाए रखने के लिए खुफिया तंत्र को भी कड़े निर्देश दिए गए हैं। स्थानीय लोगों के भौतिक सत्यापन से लेकर घरों की छतों को तलाशने का काम भी शुरू हो चुका है।

सोशल मीडिया सेल भी पूरी निगरानी बनाए हुए है। वहीं जनसभा में सुरक्षा के लिहाज से कुमाऊं भर से राजपत्र अधिकारियों को भी ड्यूटी पर तैनात किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *