Haldwani News:बच्चों से भरी स्कूल बस में लगी आग, जलकर हुई राख

ख़बर शेयर करें -

बरेली हाईवे पर मोटाहल्दू के पास एक स्कूल बस में आग लग गई।स्कूल बस में आग लगते से मौके पर हड़कंप मच गया.जिस वक्त बस में आग लगी उस समय दर्जनों बच्चे उसमें मौजूद थे। आग लगते ही बच्चों में चीख पुकार मच गई।चालक परिचालक ने आनन-फानन में बस रोक कर सभी बच्चों को सुरक्षित निकाला, गनीमत रही कि कोई हादसा नहीं हुआ।सूचना के बाद मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काफी मशक्कत के काबू पाया।वहीं आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

🔹स्कूल बस में लगी भीषण आग

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :विधानसभा का बजट सत्र आज से होगा शुरू,पहले दिन सदन में राज्यपाल का होगा अभिभाषण,27 फरवरी को पेश हो सकता है बजट

उधर आग और धुआं देख कर आसपास मौजूद लोग बस की ओर दौड़ पड़े और आनन-फानन में बच्चों को बस में से सुरक्षित बाहर निकाल लिया.राहत की बात रही कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. स्कूल बस एक निजी स्कूल की बताई जा रही है. सूचना पाकर फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंच गयी. बच्चों को बाद में दूसरी बस से स्कूल भेजा गया.बस में संभवतः शार्ट सर्किट होने से आग लगने की संभावना जताई जा रही है.

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें शनिवार 2 मार्च 2024

🔹घटना पर क्या बोल रहे जिम्मेदार

अग्निशमन अधिकारी गोपाल अगरी ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया है। प्रथम दृष्टया में आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।बताया जा रहा कि बस लालकुआं से बच्चों को मोटाहल्दू स्थित स्कूल को ला रही थी। तभी हाईवे पर रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने बस में अचानक भीषण आग लग गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *