Haldwani News :आठ मार्च को हल्द्वानी का दोरा करेंगे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी,200 करोड़ रुपये से अधिक योजनाओं का शिलान्यास व करेंगे लोकार्पण

ख़बर शेयर करें -

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आठ मार्च को हल्द्वानी में आयोजित लाभार्थी सम्मेलन में शामिल होंगे। इसके लिए प्रशासन स्तर पर तैयारियों चल रही हैं। सीएम के दौरे को देखते हुए व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है।

सीएम धामी के दौरे को लेकर पुलिस प्रशासन भी तैयारियों में जुटा हुआ है।

इसमें वह 200 करोड़ रुपये से अधिक योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। लोकसभा चुनाव से पहले सीएम धामी अधिकांश योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास कार्यक्रम कर रहे हैं। चुनावों को देखते हुए उनका ये दौरा काफी खास है। चुनावों से पहले सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए सरकार के अहम चेहरे जमीन पर उतर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :लोकसभा की पांच सीटों के लिए थमा चुनाव प्रचार,कल पांच सीटों पर 55 प्रत्याशियों की किस्मत का होगा फैसला

💠लाभार्थियों को भी सम्मानित करेंगे सीएम

प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार, आठ फरवरी को काठगोदाम में प्रस्तावित हिल डिपो में कार्यक्रम प्रस्तावित है। इसमें सीएम लाभार्थियों को सम्मानित करेंगे। साथ ही केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में भी विस्तार से बताएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :10 मई को खुलेंगे यमुनोत्री धाम के कपाट, शुभ मुहूर्त भी हुआ तय

💠इन परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे सीएम धामी

इस कार्यक्रम में सीएम धामी 6728.82 लाख रुपये की लागत से काठगोदाम बस टर्मिनल, 1493.89 लाख रुपये की गौलापार में प्रस्तावित संभागीय परिवहन कार्यालय, 493.42 लाख रुपये की लागत से प्रस्तावित ड्राइविंग टेस्ट ट्रैक, 2293.14 लाख रुपये की लागत से प्रस्तावित चालक प्रशिक्षण संस्थान आदि का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *