Haldwani News :हल्द्वानी से अयोध्या के लिए शुरू हुई बस सेवा,जाने क्या है किराया

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी से अयोध्या के लिए उत्तराखंड परिवहन निगम ने रोडवेज बस का संचालन शुरू कर दिया। यह बस रोजाना हल्द्वानी से अयोध्या के लिए रवाना होगी। फिलहाल अयोध्या के लिए हल्द्वानी से चलने वाली ये केवल एकमात्र बस है, हालांकि अगर श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ती है तो बसों की संख्या में बढ़ोतरी करने पर रोडवेज फैसला ले सकता है।

🔹यह रहेगा समय 

काठगोदाम डीपों की बस हल्द्वानी स्टेशन से गुरुवार रात 8:30 बजे अयोध्या के लिये रवाना हुई। यही बस शुक्रवार को अपराह्न 3:30 बजे अयोध्या से हल्द्वानी के वापस लौटेगी। यही बस  शुक्रवार को अपराह्न 3:30 बजे अयोध्या से हल्द्वानी के लिए वापस लौटेगी।बस बरेली-लखनऊ-फैजाबाद होते हुए अयोध्या पहुंचेगी।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :आज राज्य के आठ जिलों में अधिकांश स्थानों पर बारिश की संभावना,तीन जिलों में भारी बारिश का येलो अलर्ट किया गया जारी

🔹जाने किराया 

अभी तक अयोध्या के लिये कोई भी सीधी बस सेवा यहां से संचालित नहीं थी जिस कारण अयोध्या जाने वाले यात्रियों को दिक्कत का सामना करना पड़ता था। बस 532 किमी. की दूरी तय करेगी जिसका किराया 745 रुपये रखा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :मौसम विभाग ने उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी की जारी

काठगोदाम डिपो के एआरएम आलोक बनवाल ने बताया कि बस सेवा शुरू होने से कुमाऊं के सभी यात्रियों को राहत मिलेगी। इसके अलावा अगर यात्रियों की संख्या में बढ़ोतरी होती है तो बसों की संख्या को भी बढ़ाया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *