पहली बार कुमाऊं पहुंचे भजन सम्राट अनूप जलोटा के भजनों पर झूमे श्रोता,मां शीतला के दरबार में गूंजा ऐसी लागी लगन… 

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी:रानीबाग में स्थित मां शीतला देवी मंदिर में शीतलाष्टमी महापर्व के रूप पद्यश्री भजन सम्राट अनूप जलोटा ने अपने भजनों से समां बांध दिया। इस दौरान पूरा परिसर भक्तिमय हो गया। पहली बार कुमाऊं की शांत वादियों में पहुंचे अनूप जलोटा अपने भजनों से भक्तों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

जलोटा के मंच पर पहुँचते ही भक्तों के चेहरे पर आई मुस्कान

ऐसी लागी लगन मीरा हो गई मगन वो तो गली गली हरि गुन गाने लगी… सुनते ही भक्त झूम उठे। मां शीतला देवी के दरबार में भजनों की संध्या से पूरा क्षेत्र गूंज उठा। हर कोई भजन सम्राट अनूप जलोटा को सुनने के लिए बेताब था। भक्त उनकी एक झलक पाने को बेताब थे। जैसे ही जलोटा मंच पर पहुंचे तो भक्तों के चेहरे पर मुस्कान लौट आयी। उनके फैंस सेल्फी और फोटो लेने से नहीं रह पाये।

पहाड़ की सुंदरता से मंत्रमुग्ध हुए अनूप

भजन सम्राट अनूप जलोटा ने कहा कि मैं यही सोच रहा यहां मैं पहले क्यों नहीं आया। यह स्थान बहुत सुंदर है। मां शीतला देवी ने मुझे आज अपने दरबार में बुलाया है आज में भजन सुनाऊंगा। राम मंदिर के सवाल पर अनूप जलोटा ने कहा कि राम मंदिर ऐसी चीज बन रही है जो ताजमहल के बाद अब लोग राम मंदिर को देखने जाएंगे। अयोध्या में अब सीधे अमेरिका से प्लैन उतरेंगे और प्रभु श्रीराम के दर्शन कर अमेरिका लौट जाएंगे।

रिपोर्ट- रोशनी बिष्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *