Haryana Famous Singer:मशहूर हरयाणवी सिंगर राजू पंजाबी का 40 साल की उम्र में निधन,लंबे समय से थे बीमार

ख़बर शेयर करें -

हरियाणा के मशहूर गायक राजू पंजाबी का आज सुबह 4 बजे निधन हो गया है। अचानक से आई इस दुखद खबर से हरियाणवी इंटस्ट्री में हलचल पैदा हो गई है और फैंस का भी बुरा हाल है।उनके निधन की खबर ने मनोरंजन जगत में सभी को परेशान कर दिया है।

🔹लीवर और फेफड़ों में इंफेक्शन

हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी 40 साल के थे। राजू को काला पीलिया था और इस कारण वे करीब ​10 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे।बताया जा रहा है कि उनके लीवर और फेफड़ों में इंफेक्शन हो गया था, जिससे उनकी हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी।उन्हें वेटिंलेटर पर रखा गया था लेकिन मंगलवार तड़के उन्होंने ​दुनिया को अलविदा कह दिया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:पुलिस ने अवैध रेता भरकर ले जा रहे डम्पर को किया सीज

🔹पैतृक गांव रावतसर खेड़ा में अंतिम संस्कार

राजू के यूं अचानक चले जाने की खबर ने उनके फैंस को निराश कर दिया है।हरियाण म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर है और सेलेब्स राजू के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं।जानकारी के अनुसार, राजू का अंतिम संस्कार पैतृक गांव रावतसर खेड़ा में किया जाएगा. वे हिसार के आजादनगर में रह रहे थे। फिलहाल काफी संख्या में प्रशंसक और रिश्तेदार उनके घर पहुंचना शुरू हो गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:नीम करौली मंदिर में चंदे के नाम पर चल रहा ठगी का धंधा,मंदिर कमेटी ने दी चेतावनी

🔹कई हरियाणवी गानों से जीता था दिल 

राजू ना सिर्फ हरियाणा में ​बल्कि पंजाब और हरियाणा में भी काफी लोकप्रिय थे।उनके गाने युवाओं को काफी पसंद आते थे और उनकी जोड़ी सपना चौधरी संग खूब फेमस थी।‘देसी देसी’ के अलावा उनके ‘सैंडल’, ‘सॉलिड बॉडी’, ‘तू चीज लाजवाब’, ठाडा भरतार’, ‘स्वीटी’ जैसे गाने भी बेहद लोकप्रिय रहे थे।