मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के गृह क्षेत्र में यातायात को लेकर हुई बड़ी कार्यवाही

ख़बर शेयर करें -

खटीमा शहर में बदहाल हो चुकी यातायात व्यवस्था को सही करने में जुटी पुलिस ने आज सड़क के किनारे लगे फड़ और ठेलो के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 22 चालान काटे।

 

 

 

 

वही फड़ और ठेला स्वामियों ने पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाते हुए बाजार पुलिस चौकी का किया घेराव। पिटाई करने के दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पिटाई करने के आरोपी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई न करने पर कल से दो दिवसीय हड़ताल की फड़ और ठेला व्यवसायियों ने घोषणा की।

 

 

 

 

खटीमा में यातायात व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त करने के लिए सड़कों के किनारे खड़े फड़ और ठेलो के खिलाफ पुलिस ने अभियान चलाया। खटीमा पुलिस ने नगरपालिका के साथ मिलकर शहर में जगह-जगह सड़क के किनारे खड़े फड़ और ठेलो के कारण शहर में बदहाल हो चुकी यातायात व्यवस्था को सही करने के लिए खड़ और ठेले वालों के खिलाफ अभियान चलाया जिसके तहत खटीमा पुलिस ने 22 से अधिक तीनों का चालान किया साथ ही छ ठेलो को सीज भी किया।

 

 

 

 

 

वहीं कई ठेले वालों ने इस कार्रवाई के दौरान पुलिस द्वारा उन्हें पीटे जाने का भी आरोप लगाया है। नाराज फड़ और ठेले के व्यवसायियों ने खटीमा बाजार पुलिस चौकी का घेराव किया। पीड़ित फड़ और ठेले वालों ने उनको पीटने के आरोपी पुलिस वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस का कहना है यातायात व्यवस्था सही करने के लिए पुलिस द्वारा या अभियान चलाया गया था इसमें पुलिस द्वारा किसी को भी पीटे जाने का मामला नहीं हुआ है। जबकि नाराज फड़ और ठेले वालों ने कल से दो दिन हड़ताल की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *