उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास को मिली धमकी

ख़बर शेयर करें -

प्रदेश में होने वाले जी-20 सम्मेलन को लेकर पुलिस की चिंताएं बढ़ गई हैं। इस सम्मेलन को लेकर एक के बाद एक लोगों को धमकियां मिल रही है। सीएम धामी को भी इस तरह का धमकी भरा फोन आ चुका है। इसके बाद अब एक और मंत्री को फोन पर धमकी मिली है।

 

 

 

 

 

एसएफजे के मुखिया पन्नू की रिकॉर्डेड कॉल में कहा जा रहा है कि रामनगर भारत का नहीं बल्कि खालिस्तान का हिस्सा है। साथ ही समिट के दौरान रामनगर में खालिस्तान के समर्थन में झंडे लगाने की बात भी कही जा रही है। वहीं सीएम पुष्कर सिंह धामी को धमकी दी गयी है कि संगठन के समर्थकों पर मुकदमे दर्ज न किए जाएं। यह भी धमकी दी है कि एसएफजे रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट पर इस समिट के दौरान खालिस्तान के समर्थन में झंडे लगाएगा।
बताया जा रहा है कि इस तरह की सबसे ज्यादा कॉल मीडिया और सरकारी कर्मचारियों को आ रहे हैं। धमकी भरी रिकॉर्डेड कॉल का मामला संज्ञान में आते ही डीजीपी अशोक कुमार ने इसकी जांच के आदेश दिए हैं। विभिन्न नंबरों से आ रही कॉल की जांच करने के लिए एसटीएफ को लगाया गया है। बताया जा रहा है कि पन्नू ने अमृतसर में 15 मार्च को हुए जी-20 समिट को लेकर भी इसी तरह की धमकी दी थी।

 

 

 

 

 

खालिस्तानी समर्थक बताकर कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास को सुबह 9 भी दो बार धमकी दी गई। कैबिनेट मंत्री को G_20 सम्मेलन में ना जाने की धमकी दी गई। और जाने पर नुकसान पहुंचाने की कही बात गई। वही कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में होने वाले G 20 सम्मेलन में जाएंगे और सम्मेलन को सफल भी बनाया जाएगा। बता दे की कल से रामनगर में शुरू हो रहा है जी_ 20 सम्मेलन। करीब 30 देशों के प्रतिनिधि कर रहे हैं सम्मेलन में प्रतिभाग। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *