CA RESULT 2023:लगन व कड़ी मेहनत से अल्मोड़ा की स्वाति ने सी. ए. परीक्षा में हासिल की ऑल इण्डिया 12 वीं रैंक

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के कई होनहार अपनी मेहनत और क्षमता के दम पर ही ऊंचे पदों पर काबिज है। वहीं अल्मोड़ा जिले विकास खण्ड सल्ट की स्वाति ने सी. ए. परीक्षा में ऑल इण्डिया लेवल पर टॉप 12 वीं रैंक हासिल की।

🔹पिछले पाँच साल से कर रही थी सी. ए. की तैयारी

स्वाति मूलतः विकास खण्ड सल्ट के ग्राम खाल्यों, मानिला की रहने वाली हैं। वर्तमान में वह अपने माता-पिता के साथ दिल्ली के कौशिक इनक्लेव बुराड़ी में रहती हैं। स्वाति ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ही बी. कॉम की परीक्षा पास की है। वह पिछले पाँच साल से सी. ए. की तैयारी कर रही थी। स्वाति को बचपन से ही किताबों से काफ़ी लगाव था। स्वाति के पिता प्राइवेट नौकरी करते हैं। जबकि माता गृहणी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:अग्निशमन केन्द्र अल्मोड़ा ने अग्नि सुरक्षा दृष्टिगत कल्याणी पब्लिक स्कूल लमगड़ा में चलाया जागरूकता अभियान व डेमो कार्यक्रम

🔹विधायक जीना ने स्वाति के उज्जवल भविष्य की कामना

स्वाति की इस उपलब्धि पर सल्ट विधायक महेश जीना ने ख़ुशी जाहिर की। विधायक महेश जीना ने स्वाति के उज्जवल भविष्य की कामना की। साथ उन्हें शुभकामनायें दी। साथ ही उनकी इस सफलता को क्षेत्र के साथ ही पूरे सल्ट के लिए बड़ी उपलब्धि बताया। स्वाति ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता को दिया। उनकी इस सफलता पर उनके पैत्रिक गांव खाल्यों के साथ ही उनके नैनिहाल सैणामानुर व क्षेत्र में खुशी का माहौल है।