Bollywood News :एक बार फिर 2024 के ऑस्कर अवॉर्ड्स में नाटू-नाटू सॉन्ग का दिखा जलवा

ख़बर शेयर करें -

Natu-Natu In Oscar 2024: पिछले साल हुए 95वें अकैडमी अवॉर्ड्स में भारत की फिल्म RRR को रिकॉग्नाइज किया गया था। फिल्म के नाटू-नाटू सॉन्ग को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड जीता था।

अब एक बार फिर 2024 के ऑस्कर अवॉर्ड्स में इस फिल्म के इस गाने कैमियो अपीयरेंस किया है। ऑस्कर में फिल्म के गाने को एक बार फिर बिग स्क्रीन पर डिसप्ले किया गया है। इसके अलावा फिल्म के सीन को भी ट्रिब्यूट दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :एसएसपी अल्मोड़ा के कुशल नेतृत्व में नशे के विरुद्ध अभियान लगातार जारी,स्कूटी से 03 पेटी अवैध शराब की बरामद, स्कूटी कब्जे में

💠ऑस्कर में कब दिखी नाटू-नाटू की झलक

साल 2023 के ऑस्कर में छाने के बाद इस साल भी एक बार फिर ऑस्कर में नाटू-नाटू का जलवा देखने को मिला। इस गाने को ऑस्कर में तब चलाया गया, जब उसके बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग अनाउंस करने के लिए एरियाना ग्रांडे और सिंथिया एरिवो स्टेज पर पहुंचे। बता दें कि इस गाने को पिछले साल इस कैटेगरी में अवॉर्ड जीता था। RRR इस कैटेगरी में अवॉर्ड जीतने वाली पहली हिंदी फिल्म थी। ऑस्कर के स्टेज पर म्यूजिक डायरेक्टर एमएम कीरावनी और लिरिसिस्ट चंद्रबोस ऑस्कर के स्टेज पर इस अवॉर्ड को एक्सेप्ट करने का अवसर मिला था।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :मौसम विभाग ने उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी की जारी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *