Big Breking पूर्व सांसद प्रदीप टम्टा अब नहीं लडेंगे ये चुनाव

ख़बर शेयर करें -

पूर्व सांसद प्रदीप टम्टा का बड़ा बयान कहा, नहीं लडूंगा ये चुनाव, आने वाले इस चुनाव के लिए माँगा टिकट !बागेश्वर विधानसभा से उप चुनाव लड़ने की चर्चाओं के बीच पूर्व सांसद प्रदीप टम्टा ने पूरी तरह से मना कर दिया है।

 

 

 

 

 

उन्होंने कहा है कि वह किसी भी विधानसभा से एमएलए का चुनाव नहीं लड़ेंगे। साथ ही इच्छा जताई है कि यदि संगठन उनको चुनाव लड़ाने की पैरवी करेगा तो वह अल्मोड़ा लोकसभा सीट से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। जिसके लिए वह तैयारी कर रहे हैं।पूर्व सांसद प्रदीप टम्टा के इस बयान से साफ है कि बागेश्वर उपचुनाव मैदान में कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट में रणजीत दास के लिए चुनावी रण साफ होते हुए दिखाई दे रहा है। 2022 के विधानसभा चुनाव में रणजीत दास ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था और इसी सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिला था।

 

 

 

 

 

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उपचुनाव में कांग्रेस मजबूती के साथ चुनावी अखाड़े में उतरेगी कहां की बागेश्वर पिछले लंबे समय से विकास की बाट जोह रहा है जो कांग्रेस के समय बेस अस्पताल खुला था वहां आगे नहीं बढ़ पाया है साथ ही कहा कि सड़कों की हालत भी खस्ता है इन्हीं तमाम मुद्दों को लेकर कांग्रेस उपचुनाव में जाएगी।बता दें कि कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास के निधन के बाद बागेश्वर विधानसभा सीट पर आने वाले समय में उपचुनाव होगा जिसको लेकर बीजेपी कांग्रेस युद्ध स्तर पर रणनीति तैयार कर रही है।

 

 

 

 

 

हालांकि अभी चुनाव आयोग से इसकी कोई अधिसूचना नहीं आई है लेकिन दोनों पार्टियों का कहना है कि जैसे ही अधिसूचना जारी होगी उसके बाद प्रत्याशियों कभी ऐलान कर दिया।

sources by social media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *