Big Breking अल्मोड़ा के प्रो सुशील जोशी का इस्तीफा मंजूर

ख़बर शेयर करें -

 

सएसजे विश्वविद्यालय अल्मोड़ा के प्रो सुशील जोशी का इस्तीफा मंजूर हो गया है. उनकी जगह प्रो. जीसी शाह को जिम्मेदारी दी गई है.अल्मोड़ा: सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय के पहले परीक्षा नियंत्रक प्रोफेसर सुशील जोशी का इस्तीफा मंजूर कर लिया गया है.

 

 

 

 

 

 

 

उनके बाद अब प्रोफेसर जीसी शाह को एसएसजे विवि का परीक्षा नियंत्रक नियुक्त किया गया है. प्रोफेसर शाह विवि के अल्मोड़ा परिसर में रसायन विज्ञान विभाग में प्राध्यापक हैं.

 

 

 

 

 

कुलपति प्रो. जगत सिंह बिष्ट के निर्देश पर प्रभारी कुलसचिव प्रो. इला बिष्ट ने प्रो. शाह की नियुक्ति के आदेश जारी किए हैं. गौरतलब है कि अल्मोड़ा विश्वविद्यालय के पहले परीक्षा नियंत्रक प्रो. सुशील कुमार जोशी ने एसएसजे विवि अल्मोड़ा के अस्तित्व में आने के बाद से परीक्षा नियंत्रक का कार्यभार संभाला था.

 

 

 

 

 

 

वहीं, परीक्षा व्यवस्था को पटरी में लाने में अहम व सराहनीय भूमिका निभाई थी. विपरीत परिस्थियों में भी उन्होंने परीक्षा कराने के साथ ही समय पर रिजल्ट घोषित करवाने में बेहतरीन योगदान दिया.विश्वविद्यालय की गतिविधियों से नाराज होकर उन्होंने परीक्षाओं के दौरान 11 अप्रैल को व्यक्तिगत कारण बताते हुए परीक्षा नियंत्रक के पद से इस्तीफा दे दिया था. कुलपति प्रो. जगत सिंह बिष्ट ने उनसे अपने पद पर बने रहने का आग्रह भी किया,

 

 

 

 

 

लेकिन वह पद पर वापस नहीं आए. जिसके बाद अब विवि प्रशासन की ओर से प्रो शाह को नया परीक्षा नियंत्रक बनाया गया है. कुलपति प्रो. जगत सिंह बिष्ट ने बताया अब परीक्षा नियंत्रक का कार्य की जिम्मेदारी प्रो. जीसी शाह को दी गई है. वर्तमान में वह अधिष्ठाता परीक्षा का कार्य भी देख रहे हैं. अब परीक्षा नियंत्रक का कार्य भी देखेंगे. Sorese by social media

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *