अल्मोड़ा पुलिस ने 02 गुमशुदा बालकों को 12 घण्टों के अन्दर सकुशल बरामद कर उनके परिजनों के सुपुर्द किया

ख़बर शेयर करें -

*अल्मोड़ा पुलिस ने 02 गुमशुदा बालकों को 12 घण्टों के अन्दर सकुशल बरामद कर उनके परिजनों के सुपुर्द कियाबच्चों को सकुशल पाकर परिजनों के मायूस चेहरों पर बिखरी मुस्कान, अल्मोड़ा पुलिस की सराहना कर किया आभार व्यक्त*

        अल्मोड़ा निवासी एक व्यक्ति ने कोतवाली अल्मोड़ा में तहरीर दी कि *उसका पुत्र उम्र-15 वर्ष अपने सहपाठी* के साथ प्रातः 08.30 बजे घर से अपने स्कूल के लिए निकला था। दोनों के स्कूल नहीं पहुचने पर उनके गुरुजी द्वारा सूचना दी गयी, जिसके उपरान्त हम परिजनों द्वारा दोनों बालकों की काफी खोजबीन कर ली है लेकिन बच्चे अभी तक नही मिल पाये है। *नाबालिग बालकों के गुमशुदगी के इस मामले में तत्काल कोतवाली अल्मोड़ा में एफआईआर दर्ज* कर विवेचना उ0नि0 कृष्ण कुमार प्रभारी चौकी बेस के सुपुर्द की गयी।

         *श्री प्रदीप कुमार राय, एसएसपी अल्मोड़ा* ने  नाबालिग बालकों के गुमशुदगी के मामले को गंभीरता से लेते हुए सीओ अल्मोड़ा, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा व विवेचक को नाबालिग बालकों की तलाश/बरामदगी हेतु टीम का गठन कर शीघ्र बरामद करने के निर्देश दिये गये।

       *सीओ अल्मोड़ा विमल प्रसाद* के पर्यवेक्षण में *प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा राजेश कुमार यादव* द्वारा नाबालिग बालकों की बरामदगी हेतु विवेचक उ0नि0 कृष्ण कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर प्रचार-प्रसार करते हुए सभी सम्बन्धितों को अलर्ट किया गया।  पुलिस टीम द्वारा रात्रि में बालकों के परिजनों के साथ सभी संभावित स्थानों पर खोजबीन कर लोगों से पूछताछ की गयी परन्तु बालकों के सम्बन्ध में कोई जानकारी नही मिल पायी।

      *आज दिनांक- 14.02.2023* को पुलिस टीम द्वारा बालकों की बरामदगी हेतु सुरागरसी-पतारसी कर क्षेत्र में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों का गहनता से अवलोकन कर ठोस सूचना संकलन के उपरांत *दोनों नाबालिग बालकों को गैस गोदाम लक्ष्मेश्वर के पास से सकुशल बरामद किया गया*। उक्त दोनों बालक हल्दवानी जाने के लिए बस के इंतजार में खड़े थे।  दोनों बालकों को बाद आवश्यक कार्यवाही उनके परिजनों के सुपुर्द किया गया। दोनों बालकों के परिजन अपने बच्चों को सकुशल पाकर अत्यन्त प्रसन्न हुए उन्होंने अल्मोड़ा पुलिस की त्वरित कार्यवाही के लिए सराहना कर आभार व्यक्त किया*पुलिस टीम*1-उ0नि0कृष्ण कुमार, प्रभारी चौकी बेस, अल्मोड़ा
2-कानि0 सुंदर लाल, कोतवाली अल्मोड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *