Almora News:वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्थानान्तरण होने पर समस्त पुलिस परिवार ने दी भावभीनी विदाई

ख़बर शेयर करें -

आज शनिवार 6 जनवरी को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोडा रामचन्द्र राजगुरु के जनपद अल्मोड़ा से सेनानायक आईआरबी प्रथम के पद पर स्थानान्तरण होने पर थाना,शाखा प्रभारी,पुलिस लाईन,पुलिस कार्यालय स्टाफ व पुलिस बल द्वारा भाव-भीनी विदाई दी गई।

🔹जिले को नशा मुक्त बनाने की पहल

विदाई कार्यक्रम में महोदय द्वारा अपने अल्मोड़ा कार्यकाल के दौरान जनपद पुलिस के समस्त पुलिस अधिकारियों,कर्मगणों द्वारा टीम वर्क के साथ अच्छा कार्य करते हुए मादक पदार्थों की तस्करी,बिक्री की रोकथाम हेतु चलाये गये अभियान के अन्तर्गत की गयी प्रभावी कार्यवाही, सुदृढ़ कानून,शांति व्यवस्था व यातायात व्यवस्था बनाये रखने व जनजागरुकता अभियान के तहत आयोजित किये गये कार्यक्रमों की सराहना की गयी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा का ऐतिहासिक पोराणीक नन्दा देवी मेला 6 सितंबर से होगा शुरू

🔹तस्करों के विरुद्ध लगातार कार्यवाही की 

      एसएसपी अल्मोड़ा के पद पर रहते हुए अल्मोड़ा को नशा मुक्त बनाने की पहल सराहनीय रही, महोदय के नेतृत्व में अल्मोड़ा पुलिस ने जनपद स्तर पर वृहद जनजागरूकता अभियान के साथ-साथ नशे के तस्करों के विरुद्ध लगातार कार्यवाही करते हुए उनको सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया ।

🔹भाव-भीनी विदाई देकर किया विदा 

जनपद के प्रिन्ट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के सभी पत्रकार बन्धुओं, सभी सम्भ्रान्त नागरिकों, सीनियर सिटिजनों के साथ-साथ अल्मोड़ा की समस्त जनता द्वारा जनजागरूता अभियान को सफल बनाने एवं जनता के हित में पुलिस को किये गये सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया।इस दौरान उपस्थित सभी अधिकरी कर्मगणों द्वारा महोदय की कार्यशैली की सराहना करते हुए उनको नई जिम्मेदारी के लिए शुभकामनाओं के साथ भाव-भीनी विदाई देकर विदा किया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :जागेश्वर धाम में आयोजित श्रावणी मेले में बड़ी संख्या में उमड़े श्रद्धालु

🔹यह लोग रहे मौजूद 

विदाई के दौरान प्रतिसार निरीक्षक श्री जितेंद्र पाठक, पुलिस लाइन, निरीक्षक एलआईयू कमल कुमार पाठक सहित अल्मोड़ा पुलिस के अधिकारी,कर्मचारीगण उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *