Almora News:पुलिस ने लगभग 4 महीने से गुमशुदा युवक को दिल्ली से किया सकुशल बरामद,परिजनों ने पुलिस का जताया आभार

ख़बर शेयर करें -

गिरचौला धौलछीना निवासी जगदीश सिंह ने थाना धौलछीना थाने में सूचना दी कि उसका पुत्र दिनांक 2 सितंबर 2023 को घर से अल्मोड़ा जाना बताकर निकला था जो घर वापस नही आया, 3-4 महीनों तक जानकारी व खोजबीन करने के बाद भी कुछ पता नही चल पाया। जिसके आधार पर थाना धौलछीना में गुमशुदगी दर्ज की गई। 

🔹एसएसपी अल्मोड़ा ने दिए निर्देश 

नवनियुक्त एसएसपी अल्मोड़ा  देवेन्द्र पींचा द्वारा जनपद पुलिस की कमान संभालते ही सभी थाना प्रभारियों को जनता की हरसंभव मदद करने के निर्देश दिये गये है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :बारिश के बाद जिले में एक स्टेट हाईवे सहित सात सड़कें बंद,ये सड़कें हैं बंद

🔹पुलिस की कार्रवाही 

सीओ अल्मोड़ा विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष धौलछीना सुशील कुमार द्वारा गुमशुदा की  सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया।धौलछीना पुलिस टीम ने गुमशुदा की खोजबीन के लिए आवश्यक जानकारी जुटाकर दिल्ली पुलिस की मदद लेते हुए अथक प्रयासों से दिनांक 8 जनवरी 2024 को गुमशुदा मनोहर सिंह उम्र लगभग 27 वर्ष को दिल्ली नरेला से सकुशल बरामद किया।

🔹परिजनों ने पुलिस का जताया आभार 

धौलछीना पुलिस टीम ने मनोहर सिंह की उसके परिजनो के साथ वार्ता करायी और युवक ने अपने परिजनों को बताया कि वह यहां किसी फैक्ट्री में नौकरी कर रहा है, मार्च में घर आयेगा। अपने गुमशुदा बेटे से बात कर माता-पिता अन्य परिजनों के चिन्तित चेहरों की मुस्कान फिर से लौट आयी । 3-4 महीनों से अनहोनी की आशंका में जी रहे माता-पिता ने अल्मोड़ा पुलिस की थाना धौलछीना टीम द्वारा की गई त्वरित कार्यवाही की प्रशंसा करते हुए कहा धन्यवाद उत्तराखण्ड पुलिस।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा की हिमाद्रि हथकरघा यूनिट फिर होगी शुरू, विंक्यूलर फाउंडेशन ने महिलाओं की लौटाई मुस्कान

🔹पुलिस टीम-

1-अपर उपनिरीक्षक गोकुल प्रसाद थाना धौलछीना 

2-कानि0  कुन्दन लाल थाना धौलछीना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *