Almora News:डीएम विनीत तोमर ने सड़क सुरक्षा समिति की बैठक कर दिये आवश्यक निर्देश

ख़बर शेयर करें -

जिलाधिकारी विनीत तोमर ने जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक ली। बैठक में उन्होंने अधिकारियों को एनएच किनारे और फुटपाथ पर किए गए अतिक्रमण को हटाने के निर्देश दिए, जिससे यातायात को सुगम बनाया जा सके।बुधवार को हुई बैठक में डीएम विनीत तोमर ने कहा कि अधिकारी रोड सेफ्टी ऑडिट का लक्ष्य निर्धारित करते हुए मोटर मार्गों का निर्माण पूरा कर लें।

🔹होगी सख्त कार्रवाई 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा के सामाजिक कार्यकर्ता संजय पाण्डे ने उत्तराखंड की स्वास्थ्य सेवाओं को पुनर्जीवित करने के लिए की अनुकरणीय पहल

यातायात नियमों की अनदेखी करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करें। दुर्घटनाओं की मजिस्ट्रीयल जांच तय समय में कर पोर्टल में अपलोड कर लें। दुर्घटना संभावित स्थलों पर क्रेश बैरियर लगाने, वाहन चालकों के लाइसेंस की जांच व वाहनों की जांच कर नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा की हिमाद्रि हथकरघा यूनिट फिर होगी शुरू, विंक्यूलर फाउंडेशन ने महिलाओं की लौटाई मुस्कान

इसके अलावा सीएमओ डॉ आरसी पंत को जिले में संचालित 108 एंबुलेंस को व्यवस्थित रखने को कहा गया। बैठक में अधीक्षण अभियंता पीडब्ल्यूडी डीएस ह्यांकी, आरटीओ गुरु देव सिंह, एसडीएम भनोली एनएस नगन्याल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *