Almora News :नाबालिग बालक के गुम हो जाने पर परिजनों ने सोशल मीडिया पर एसएसपी अल्मोड़ा से की मदद की गुहार,एसएसपी अल्मोड़ा ने लिया तुरंत एक्शन पुलिस टीम को खोजबीन में लगाकर बालक को 02 घंटे के भीतर किया सकुशल बरामद

ख़बर शेयर करें -

नाबालिग बालक के गुम हो जाने पर परिजनों ने सोशल मीडिया पर एसएसपी अल्मोड़ा से की थी मदद की गुहार

एसएसपी अल्मोड़ा ने लिया तुरंत एक्शन पुलिस टीम को खोजबीन में लगाकर बालक को 02 घंटे के भीतर किया सकुशल बरामद

💠परिजनों ने जताया आभार

दिनांक 27.03.2024 को कठपुड़िया अल्मोड़ा निवासी एक व्यक्ति द्वारा समय लगभग सायं 5.30 बजे *सोशल मीडिया “X” हैंडल पर एसएसपी अल्मोड़ा व अल्मोड़ा पुलिस को टैग कर एक पोस्ट की गयी जिसमें एक नाबालिग बच्चे के दोपहर 01 बजे से कठपुड़िया अल्मोड़ा से गायब होने व अभी तक कोई पता न चल पाने और बच्चे के गुम होने से उसकी माँ का स्वास्थ्य खराब हो जाने के  सम्बन्ध सूचना देकर बालक को तलाश करने में मदद करने की गुहार लगाई गयी थी। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :गोपेश्वर और कोटद्वार में खुलेंगे पासपोर्ट कार्यालय,छात्रों और नौजवानों को होगी सुविधा

सोशल मीडिया पोस्ट का तुरन्त संज्ञान लेते हुए श्री देवेन्द्र पींचा एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा प्रभारी मीडिया सैल/पीआरओ श्री सुनील धानिक व कानि0 कविन्द्र सिंह देऊपा को पोस्ट में दिये गये नम्बरों पर सम्पर्क कर बालक के परिजनों से वार्ता करने तथा उनकी हरसम्भव मदद करने के लिये निर्देशित किया गया।

जिस पर अल्मोड़ा पुलिस टीम द्वारा बालक के परिजनों से सम्पर्क कर बालक के बारे में जानकारी प्राप्त की गयी तो परिजनों ने बताया कि बालक किसी कार्य से कठपुड़िया गया था, उसके बाद के उससे सम्पर्क नहीं हो पा रहा हैं और ना ही घर वापस आया। उसकी लगभग 01 घंटे पूर्व उसके दोस्त से वार्ता हुई थी तो रानीखेत की ओर जाना बताया गया, जिसके बाद से बालक मोबाइल नम्बर स्वीच ऑफ आ रहा हैं। 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा का ऐतिहासिक पोराणीक नन्दा देवी मेला 6 सितंबर से होगा शुरू

मीडिया सैल पुलिस कार्यालय अल्मोड़ा से प्राप्त जानकारी के आधार पर कोतवाली रानीखेत में तैनात कानि0 श्री कमल गोस्वामी द्वारा रानीखेत नगर क्षेत्र में बालक के बारे में जानकारी जुटाकर काफी मशक्कत के बाद लगभग 02 घंटे के भीतर गुमशुदा बालक को रानीखेत बाजार क्षेत्र से सकुशल बरामद किया गया। 

परिजनों ने एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा सोशल मीडिया पोस्ट पर लिये गये तुरन्त एक्शन की सराहना करते हुए आभार व्यक्त किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *