Almora News :राजकीय इंटर काॅलेज में करीब 10 बच्चों और शिक्षकों पर ततैयों ने किया हमला,बच्चों की हालत बिगड़ी

0
ख़बर शेयर करें -

तहसील के राजकीय इंटर काॅलेज मनान में बुधवार को ततैयों ने करीब 10 बच्चों और कुछ शिक्षकों पर हमला कर दिया जिससे बच्चों की हालत बिगड़ गई। इस घटना से स्कूल प्रशासन में खलबली मच गई।

💠आनन फानन में घायल सभी बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दरअसल बुधवार दोपहर जब स्कूल में छुट्टी हुई तभी किसी शरारती बच्चे ने विद्यालय परिसर के पास ततैयों के छत्ते पर पत्थर मार दिया जिस कारण छत्ते से चिपकी सैकड़ों ततैया स्कूल परिसर में उड़ने लगीं। इस घटना से स्कूल परिसर में खलबली मच गई। काफी देर के हंगामे के बाद बड़ी मुुश्किल से ततैया वहां से हटीं तो बच्चों और शिक्षकों ने राहत की सांस ली लेकिन इतनी देर में करीब दस स्कूली बच्चे और कुछ शिक्षक ततैयों की चपेट आ गए।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने राज्य में समूह-ग के इतने पदो पर भर्ती का कैलेंडर किया जारी,कई विभागों में समूह-ग की 16 भर्तियों की प्रस्तावित परीक्षा तिथियां की गई शामिल

आनन फानन में सभी बच्चों और शिक्षकों को लेकर प्रधानाचार्य संजय पांडे मनान अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उनका उपचार किया। सीएचओ डाॅ. नेहा टम्टा ने बताया कि सभी बच्चों और शिक्षकों को इंजेक्शन लगाए गए हैं जबकि कुछ बच्चों को ड्रिप भी चढ़ाई गई। हालत सामान्य होने के बाद सभी बच्चों और शिक्षकों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *