Almora News :एसएसपी अल्मोड़ा के निर्देशन में आगामी लोकसभा निर्वाचन के निष्पक्ष और शांतिपूर्ण आयोजन के लिए अल्मोड़ा व द्वाराहाट पुलिस ने एसएसबी जवानो के साथ मिलकर निकाला फ्लैग मार्च

ख़बर शेयर करें -

श्री देवेन्द्र पींचा एसएसपी अल्मोड़ा के निर्देशन में आगामी लोकसभा निर्वाचन के निष्पक्ष और शांतिपूर्ण आयोजन के लिए दिनांक 07/03/2024 को प्रभारी निरीक्षक श्री जगदीश चंद्र देऊपा कोतवाली अल्मोड़ा के नेतृत्व में धारानौला व बेस क्षेत्र में तथा थाना द्वाराहाट में पुलिस बल व एसएसबी जवानों द्वारा फ्लैग मार्च किया गया ।

फ्लैग मार्च का उद्देश्य जनमानस को आगामी लोकसभा निर्वाचन में भयमुक्त व निष्पक्ष मतदान के लिए प्रेरित/आश्वस्त कर सुरक्षा का भाव पैदा करना था ।  

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बयान पर साधा निशाना,उत्तराखंड में सख्त नकल विरोधी कानून पहले से लागू

वहीं उपद्रवी व अराजक तत्वों को सख्त हिदायत दी कि चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार की अफवाह फैलाने /शांति/कानून व्यवस्था प्रभावित करने के प्रयास किए जाएंगे तो उनके विरुद्ध कठोर वैधानिक कार्यवाही अमल में लायी जाएगी। 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :240 कर्मियों को दिया गया वेब कास्टिंग का प्रशिक्षण

कोतवाली अल्मोड़ा पुलिस बल ने एसएसबी जवानों के साथ धारानौला व बेस लोअर माल रोड क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया । फ्लैग मार्च के माध्यम से आम जनता को अधिक से अधिक मतदान के लिए भी प्रेरित किया गया।

द्वाराहाट-

द्वाराहाट पुलिस बल द्वारा दिनांक 7.3.2024 को एसएसबी जवानों के साथ मिलकर थाना क्षेत्र अंतर्गत फ्लैग मार्च किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *