Almora News :एसएसजे विवि के कुलपति का सरकारी वाहन अधिग्रहण करने पहुंचे परिवहन विभाग के अधिकारियों को लोटना पडा बैरंग

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा। एसएसजे विवि के कुलपति अपने सरकारी वाहन से जिले से बाहर निकल गए और परिवहन विभाग हाथ मलता रह गया। अब विभागीय अधिकारी निर्वाचन आयोग के निर्देश का इंतजार करने की बात कर रहे हैं।

 सोमवार को कुलपति के वाहन का अधिग्रहण करने एसएसजे विवि पहुंचे परिवहन विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को बैरंग लौटना पड़ा था। कुलपति और अन्य अधिकारियों ने सांविधानिक पद का हवाला देकर वाहन देने से मना कर दिया। मामले को लेकर परिवहन विभाग के अधिकारियों ने वाहन अधिग्रहण के लिए दूसरे दिन एसएसजे विवि जाने की बात कही थी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :प्रधानमंत्री मोदी ने ऋषिकेश के आईडीपीएल खेल मैदान में डमरु बजाकर उनके चुनावी जनसभा को किया संबोधित

मंगलवार को कुलपति का वाहन पूर्वाह्न तक प्रशासनिक भवन में खड़ा रहा लेकिन परिवहन विभाग के अधिकारी वहां नहीं पहुंचे। पूर्वाह्न बाद कुलपति अपने सरकारी वाहन से जिले से बाहर निकल गए। कुलपति प्रो. सतपाल सिंह बिष्ट ने कहा कि इस मामले को लेकर राज्यपाल से मुलाकात करुंगा। वाहन फिलहाल मेरे पास है और मैं काम से बाहर गया हूं। वहीं, आरटीओ अनिता चंद ने कहा कि मामले की सूचना निर्वाचन आयोग को दी गई है। आयोग की तरफ से दिशा-निर्देश मिलने का इंतजार है। इसी के अनुसार आगे की कार्यवाही होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *