Almora News :एसएसपी अल्मोड़ा के सख्त निर्देशों का असर एलआरसाह रोड पर नही दिख रहे सड़क किनारे बेतरतीब खड़े वाहन,एसएसपी अल्मोड़ा के इस कदम की जनमानस से मिल रही है सराहना

0
ख़बर शेयर करें -

राहगीरों व वाहनों के निर्बाध आवागमन में नही हो रहा है कोई व्यवधान

एसएसपी अल्मोड़ा के इस कदम की जनमानस से मिल रही है सराहना

श्री देवेन्द्र पींचा, एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा विगत दिनों अल्मोड़ा नगर की यातायात व्यवस्था को और अधिक सुदृढ़ व सुव्यवस्थित बनाने के लिये नगर अल्मोड़ा का भ्रमण किया गया था,इस दौरान देखा कि शिखर तिराहे के पास एलआरसाह रोड पर किनारे खड़े दोपहिया वाहनों से आम जनमानस को पैदल चलने व वाहनों के आवागमन में समस्या हो रही है। एसएसपी महोदय द्वारा शहर कोतवाल और यातायात निरीक्षक को सड़क किनारे बेतरतीब लगे दोपहिया वाहनों को तत्काल हटाने के लिये निर्देशित किया था । 

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :पर्वतीय क्षेत्रों में सुबह बढ़ने लगी ठिठुरन,मौसम विभाग के अनुसार अगले कुछ दिन में पारे में और गिरावट आने के आसार

एसएसपी महोदय के निर्देशों का असर दिखाई दे रहा है अब एलआरसाह रोड पर दोपहिया वाहन हटा दिये गये है और रोड पर जनमानस के पैदल चलने व वाहनों के निर्बाध आवागमन के पर्याप्त जगह मिल रही है। 

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें शुक्रवार 18 अक्टूबर 2024

एसएसपी महोदय के इस कदम की जनमानस द्वारा भी सोशल मीडिया व अन्य प्रत्यक्ष/अप्रत्यक्ष माध्यमों से सराहा की जा रही है। 

अल्मोड़ा ट्रैफिक पुलिस द्वारा नो-पार्किंग जोन में लगने वाले वाहनों पर जेमर, चैन व चस्पा चालान आदि कार्यवाही कर हटाये जा रहे है।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *