Almora News :एसएसजे परिसर के भवनों में छात्रनेता अब पोस्टर व पैम्पलेट नहीं लगा सकेंगे,नियमों का उल्लंघन करने पर परिसर से निलंबित करने की की जाएगी कार्रवाई

0
ख़बर शेयर करें -

एसएसजे परिसर के भवनों में छात्रनेता अब पोस्टर व पैम्पलेट नहीं लगा सकेंगे। इसके लिए परिसर प्रशासन की ओर से आदेश जारी कर दिया गया है। आदेश के मुताबिक नियमों का उल्लंघन करने पर परिसर से निलंबित करने की कार्रवाई की जाएगी।

एसएसजे परिसर में भले ही चुनावों की तिथि अभी जारी नहीं हुई है, लेकिन छात्रनेताओं ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। ऐसे में संभावित दावेदार नियमों का उल्लंघन ना करें। इसके लिए एसएसजे परिसर के कुलानुशासक डॉ. दीपक की ओर से आदेश जारी किया गया है। जारी आदेश के मुताबिक छात्र-छात्राओं का परिसर के भवनों में पोस्टर और पैम्पलेट चिपकाना लिंगदोह कमेटी के प्रावधानों के विरूद्ध है। छात्रों को परिसर के भवनों पर पोस्टर आदि लगाने की मनाही होगी। साथ ही दीवारों व पेड़ों पर भी पोस्टर नहीं लगा सकेंगे। डॉ. दीपक ने बताया कि नियमों का उल्लंघन करने पर उत्तराखंड लोक सम्पत्ति विरूपण अधिनियम 2003 व लिंगदोह कमेटी में उल्लिखित प्रावधानों के तहत कार्रवाई की जाएगी। संबंधित छात्रनेता को परिसर से निलंबित कर दिया जाएगा। साथ ही विश्वविद्यालय से निष्कासन की सख्त कार्रवाई के लिए भी संस्तुति की जाएगी। इसका जिम्मेदार स्वयं छात्र होगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *