Almora News:सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय को उत्कृष्ट बनाने में सख्त निर्णय लिए जाएं-राज्यपाल गुरमीत सिंह

ख़बर शेयर करें -

सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो0 सतपाल सिंह बिष्ट ने महामहिम राज्यपाल एवं कुलाधिपति लै0जनरल गुरमीत सिंह (से0नि0) के समक्ष एक कुलपति के रूप में सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय में अपने 90 दिनों में किए गए विभिन्न कार्यों की रिपोर्ट को साझा की।

🔹कुलपति प्रो0 सतपाल सिंह बिष्ट ने महामहिम राज्यपाल के समक्ष विस्तृत रिपोर्ट प्रस्तुत की

उन्होंने इस अवसर पर विश्वविद्यालय में आ रही चुनौतियों और विश्वविद्यालय के लिए अवसरों को लेकर अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत की। महामहिम राज्यपाल ने विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो0 बिष्ट को आश्वस्त करते हुए कहा कि वे सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय में आ रही चुनौतियों और प्रत्येक समस्या को दूर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :40 करोड़ रुपये की लागत से होगा इन तीन रेलवे स्टेशन का पुनर्विकास,मिलेंगी अत्याधुनिक सुविधाएं

🔹शैक्षणिक, संरचनात्मक विकास को लेकर हुई

उन्होंने विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो0 सतपाल सिंह बिष्ट को सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय को देश के अग्रणीय विश्वविद्यालय के समकक्ष लाने के लिए आवश्यक निर्देश भी दिए। साथ ही महामहिम राज्यपाल ने सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो0 बिष्ट को कहा कि विश्वविद्यालय के उन्नयन, संरचनात्मक एवं शैक्षणिक विकास के लिए सख्त निर्णय लेने में संकोच न करें। कुलपति प्रो0 सतपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि महामहिम के समक्ष विश्वविद्यालय के शैक्षणिक, संरचनात्मक विकास को लेकर हुई चर्चा बहुत अच्छी रही।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :यहा पुलिस ने अवैध शराब के साथ 01 अभियुक्त को किया गिरफ्तार

🔹बिष्ट द्वारा किए जा रहे प्रयासों की करी सराहना

महामहिम राज्यपाल द्वारा विश्वविद्यालय के उन्नयन, प्रगति करने के साथ शिक्षकों की समस्याओं को भी प्राथमिकता के साथ दुरूस्त किया जाएगा। महामहिम ने वार्ता के दौरान सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय के हित में कुलपति प्रो0 बिष्ट द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *