Almora News:अल्मोड़ा में अतिक्रमण के विरुद्ध पुलिस ने चलाया अभियान, इन जगहों पर चला बुलडोजर

ख़बर शेयर करें -

एसएसपी अल्मोड़ा राम चन्द्र राजगुरु, के निर्देशन में जनपद में अवैध स्थायी,अस्थायी अतिक्रमण के विरुद्ध प्रचलित अभियान के तहत क्रम में दिनांक 11 अगस्त को रानीखेत पुलिस ने कठपुड़िया से घिघांरीखाल व सल्ट पुलिस ने मर्चुला व भोनखाल क्षेत्र में पीडब्लूडी के साथ संयुक्त अभियान चलाकर अतिक्रमण हटाया।

🔹कोतवाली रानीखेत

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रानीखेत हेमचन्द्र पंत के नेतृत्व में पुलिस बल द्वारा पीडब्लूडी के साथ संयुक्त अभियान चलाकर रानीखेत में कठपुड़िया से घिघांरीखाल तक सड़क किनारे किये गये अवैध अतिक्रमण को जेसीबी के द्वारा हटाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :धौलछीना पुलिस ने उपद्रव कर रहे 05 युवकों को किया गिरफ्तार,की चालानी कार्यवाही

🔹थाना सल्ट

सल्ट में थानाध्यक्ष सल्ट अजेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस बल द्वारा पीडब्लूडी के अधिशासी अभियंता सतनाम सिंह व उनकी टीम के साथ अतिक्रमण के विरुद्ध संयुक्त अभियान चलाकर थाना क्षेत्र मर्चुला में होटल रिवर ग्रीक के आस-पास एवं भोनखाल क्षेत्र में सड़क किनारे किये गये अवैध अतिक्रमण को जेसीबी के माध्यम से हटाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Breking मुख्यमंत्री धामी कल अल्मोड़ा में ये है कार्यक्रम

इसके उपरांत संयुक्त टीमों द्वारा स्थानीय दुकानदारों व लोगों को अतिक्रमण के प्रति जागरूक करते हुए सड़कों को अतिक्रमण मुक्त रखने, भविष्य में अतिक्रमण पाए जाने पर चालानी कार्यवाही की सख्त हिदायत दी गई।