Almora News :लोक निर्माण विभाग द्वारा कर्बला से लेकर सिकुड़ा बैण्ड तक चिन्हित किए गए अतिक्रमण के खिलाफ क्षेत्रीय जनता में आक्रोश

ख़बर शेयर करें -

एनएच द्वारा कर्बला से लेकर सिकुड़ा बैंड तक चिन्हित किए गए अतिक्रमण के खिलाफ नाराज लोग अब एकजुट होने लगे हैं। धारानौला स्थित एक होटल में बैठक कर संघर्ष समिति का गठन किया गया।

अध्यक्षता करते हुए आनंद सतवाल ने कहा कि विभाग का यह निर्णय जनता के लिए बेहद घातक साबित होगा। सैकड़ों लोग बेघर हो जाएंगे। गिरीश खोलिया ने कहा कि सभी पीड़ित परिवाद 28 अगस्त को लोनिवि प्रांतीय खंड कार्यालय जाकर न्यायालय का आदेश मांगेंगे। इसके बाद आवश्यकता पड़ने पर न्यायालय का रुख किया जाएगा। 💠मनोज सनवाल ने कहा कि इस समस्या का समाधान निकालना जरूरी है, इसके लिए सभी को मिलकर कदम उठाना होगा।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :सहायक अध्यापकों की तीन हजार से अधिक पदों पर होने वाली भर्ती के लिए सभी जिलों में एक ही दिन होगी काउंसलिंग,जल्द भर्ती प्रक्रिया शुरू करने के दिए निर्देश

💠 इस मौके पर बिशन बिष्ट, गोकुल मेहता, चंदन बोरा, गणेश बिष्ट ने विचार रखे। वहां बलवंत सिंह, मनीष पांडे, शशि शेखर, दीपक डालाकोटी, जीवन बिष्ट, राजेंद्र बिष्ट आदि मौजूद रहे। 

💠अतिक्रमण के नाम पर उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं होगा: रिक्खू

अल्मोड़ा। नगर व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष संजय साह रिक्खू ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर खत्याड़ी बेस अस्पताल के पास एनएच द्वारा की गई अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की निंदा की है। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण के नाम पर व्यापारियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें मंगलवार 11 जून 2024

💠एक बयान में उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर बेस अस्पताल से पांडेखोला तक अतिक्रमण कर कई सफेदपोशों ने पक्के भवन बना रखे हैं। एनएच को इन भवनों से अतिक्रमण हटाने की शुरूआत करनी चाहिए। अतिक्रमण के नाम पर सिर्फ गरीब, असहायों पर कार्रवाई करना न्यायोचित नहीं है।