Almora News :ब्लॉक भैसियाछाना के काफलीखेत निवासी लोकेश बिष्ट सीडीएस चयन के बाद आज आईएमए देहरादून से किया पासआउट

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा:- ग्राम काफलीखेत निवासी लोकेश बिष्ट का चयन सीडीएस में हुआ था। उन्होंने अखिल भारतीय स्तर पर 15 वीं रैंक प्राप्त की थी। मूल रूप से ब्लॉक भैसियाछाना के ग्राम काफलीखेत जमराड़ी निवासी लोकेश बिष्ट पुत्र केशर सिंह बिष्ट का चयन 18 माह पहले सीडीएस में हुआ था। लोकेश बिष्ट के पिता जनपद उधमसिंह नगर में सहायक विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। उनकी माता गृहणी है। 

लोकेश ने बताया कि उनका परिवार आर्मी से जुड़ा हुआ है उनके दो ताऊ जी भी आर्मी से सेवानिवृत्त है. लोकेश ने इंटरमीडिएट तक की शिक्षा कूर्माचल एकेडमी अल्मोड़ा से प्राप्त करने के बाद दिल्ली विश्व विद्यालय से बीएससी आनर्स गणित विषय से उत्तीर्ण किया है। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :गोपेश्वर और कोटद्वार में खुलेंगे पासपोर्ट कार्यालय,छात्रों और नौजवानों को होगी सुविधा

उन्होंने बताया कि 6 जनवरी 2023 को उन्हें आइएमए देहरादून में ज्वाइन किया था। लोकेश का परिवार वर्तमान में पूर्वी पोखरखाली अल्मोड़ा में निवासरत है। आज लोकेश  देहरादून आईएमए से पास आउट हो गये है उन्हेंCommissioned in 8 Jat regiment मिला हुआ है। लोकेश की इस उपलब्धि पर उनकी 93 वर्षीय दादी श्रीमती गंगा देवी व  भैसियाछाना/नगर क्षेत्र के तमाम जन प्रतिनिधियों और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने प्रसन्ता व्यक्त करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *