Almora News :लमगड़ा पुलिस ने दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के 01 आरोपी को किया गिरफ्तार,नाबालिग बालिका को अभियुक्त के कब्जे से छुड़ाया

ख़बर शेयर करें -

दिनांक 31/05/2024 को लमगड़ा निवासी एक व्यक्ति ने पटन देवीधुरा निवासी युवक रोहित कुमार द्वारा अपनी नाबालिग पुत्री को दिनांक 30/05/2024 को भगाकर ले जाने के सम्बन्ध में दी थी।तहरीर के आधार पर थाना लमगड़ा में एफआईआर न0- 24/2024 धारा 363/366 भादवि बनाम रोहित कुमार पंजीकृत किया गया था । 

श्री देवेन्द्र पींचा, एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा मामले का तत्काल संज्ञान लेकर सीओ अल्मोड़ा व थानाध्यक्ष लमगड़ा को तत्काल टीम गठित कर नाबालिग बालिका को सकुशल बरामद करने व आरोपी युवक को शीघ्र गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया । 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :खुद को आइएएस अधिकारी बताकर यहा प्रशिक्षक दंपती से करीब 23 लाख से अधिक की करी धोखाधड़ी

श्री विमल प्रसाद सीओ अल्मोड़ा के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष लमगड़ा श्री दिनेश नाथ महंत द्वारा पुलिस टीम का गठन कर तत्काल नाबालिग बालिका व आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए खोजबीन शुरु की गई। 

गठित टीम द्वारा सुरागरसी-पतारसी व जानकारी जुटाकर अथक प्रयास कर दिनांक 05/06/2024 को  ग्राम पटन से नाबालिग बालिका को आरोपी युवक के कब्जे से सकुशल छुड़ाकर, आरोपी युवक को गिरफ्तार किया। अपहर्ता से बाद पूछताछ पंजीकृत अभियोग में धारा 376 आईपीसी व 5/6 पोक्सो एक्ट की बढ़ोत्तरी कर आवश्यक कार्यवाही की गई।  

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :यहा तेंदुए ने नौ वर्षीय एक बच्ची पर किया हमला,मौत

💠गिरफ्तार युवक का नाम-

रोहित कुमार उम्र-19 वर्ष पुत्र राजेन्द्र राम निवासी ग्राम पटन, पोस्ट मुलाकोट देवीधुरा, पाटी जिला चम्पावत 

💠गिरफ्तारी/बरामदगी पुलिस टीम-

1- उ0नि0 श्री संजय जोशी – चौकी प्रभारी मोरनौला थाना लमगड़ा

2- हे0कानि0 श्री दीवान राम

3- कानि0 श्री गिरीश प्रसाद

4- म0कानि0 श्रीमती मुन्नी पंत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *