Almora News:संतुलन बिगड़ जाने पर खाई में गिरी कार,चालक की मौत

ख़बर शेयर करें -

जिले के मजखाली से आगे अल्मोड़ा रोड पर आज सुबह एक कार खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार चालक की दर्दनाक मौत हो गई।

🔹जाने मामला 

घटना आज सुबह करीब 8:30 बजे के बीच की बताई जा रही है। किसी ने थाना रानीखेत में सूचना दी कि एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरा है। सूचना मिलते ही कोतवाली रानीखेत हेमचन्द्र पंत पुलिस बल व रेस्क्यू उपकरण रस्सा, स्टेचर आदि के साथ तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे। जहाँ स्थान बब्बरखोला के पास गांव को जाने वाले लिंक मार्ग पर एक ऑल्टो कार संख्या- UK-01 C- 3818 सड़क से नीचे लगभग 40-50 मीटर नीचे गहरी खाई में गिरा हुआ था, जिसे चालक कैलाश सिंह, उम्र 56 वर्ष चला रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें बृहस्पतिवार 25 जुलाई 2024

🔹संतुलन बिगड़ने से हुआ हादसा 

वाहन चालक द्वारा वाहन को बैक करते समय संतुलन बिगड़ जाने से वाहन खाई में गिर गया था जिसमें चालक कैलाश सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये थे,  जिन्हें खाई से निकाल कर उपचार हेतु राजकीय चिकित्सालय रानीखेत भेजा गया। चिकित्सालय में डाक्टरों द्वारा चालक को मृत घोषित कर दिया गया है। पंचनामा/पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है। सूचना पर सीओ रानीखेत  तिलक राम वर्मा भी मौके पर पहुंच गये थे।इसके अलावा पुलिस को पता लगाया तो पता चला कि उसके अलावा वाहन में अन्य कोई व्यक्ति सवार नहीं था।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने सभी जिलाधिकारियों को अपने जिलों की मलिन बस्तियों का चिह्नीकरण कर शासन को रिपोर्ट भेजने की दी डेडलाइन