Almora News :पूर्व दर्जामंत्री कर्नाटक ने की आपदा प्रभावित परिवार से मुलाकात

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा-उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ने अल्मोड़ा विधानसभा के हवलबाग ब्लॉक की ज्योशाना ग्राम सभा में आपदा से क्षतिग्रस्त हुए भवन में पहुंचकर भवन स्वामी से मुलाकात की तथा मौके पर से ही सक्षम अधिकारियों उप जिलाधिकारी एवं तहसीलदार से वार्ता कर बारिश से क्षतिग्रस्त भवन स्वामी पूरन चन्द्र जोशी एवं उनकी पत्नी तारा जोशी को तत्काल सहायता देने की मांग की। 

श्री कर्नाटक ने कहा कि एक ही बारिश में शासन प्रशासन के आपदा तंत्र की पोल खुल गई है। प्रशासन ने ऐसी कोई इंतजाम नहीं किए थे कि आपदा आने पर प्रभावितों की मदद की जा सके क्योंकि एक बारिश में ही लोगों के भवन गिरने से प्रभावित भवन स्वामियों की भी प्रशासन कोई सहायता नहीं कर पाया है।उन्होंने कहा कि अभी बरसात का मौसम शुरू हुआ है ऐसे में यह हाल में आने वाले दो माह में जब बरसात अपने चरम पर रहती है सोचने वाली बात है कि अगर प्रशासन की टालमटोल इसी प्रकार चलती रही तो प्रभावितों का क्या हाल होगा। उन्होंने प्रशासन से आपदा से निपटने के लिए पूर्णतया तैयार रहने को कहा, साथ ही श्री कर्नाटक ने तत्काल प्रभावितों को यथा समय सहायता प्रदान करने को कहा।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :थाना लमगड़ा पुलिस ने फरार चल रहे दुष्कर्म/पोक्सो एक्ट के 01 आरोपी को हल्द्वानी से किया गिरफ्तार

इस अवसर पर श्री कर्नाटक के साथ पुरन चन्द जोशी,तारा जोशी,नंदा बल्लभ जोशी,गिरीश चंद्र जोशी, गोपाल दत्त जोशी,मोहन चंद जोशी, रमेश चंद जोशी, रोहित शैली, भुपेंद्र भोज,शंकर तिवारी,देव राम, प्रकाश सिंह आदि लोग उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *