Almora News :सड़कों के किनारे उगी झाड़ियों पर पूर्व दर्जामंत्री कर्नाटक ने फेसबुक पर कसा तंज,कहा बड़े जन आन्दोलन के बाद ही जागेगा लोक निर्माण विभाग

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा- पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक ने अपने फेसबुक पेज के माध्यम से लोक निर्माण विभाग को एक बड़े जन आन्दोलन की चेतावनी दी है।अपने फेसबुक पेज पर उन्होंने लिखा है जय हो डबल इंजन की सरकार। 

💠23 सालों में उत्तराखंड राज्य की सड़कों में झाड़ियां,नाली आदि की सफाई के लिए रखी जाने वाली गैंग से भी उत्तराखंड को मुक्त कर दिया गया है। जिस गैंग द्वारा मुख्य रूप से सड़कों की झाड़ियां को काटकर साफ किया जाता था,जिससे दुर्घटनाओं को रोका जा सके,किन्तु आज पूरे राज्य के साथ-साथ पर्वतीय जनपद अल्मोड़ा में अल्मोड़ा विधानसभा की सड़कों में इस प्रकार की झाड़ियां जिससे सड़क लगभग 80% तक छुप सी गई है,एक आम बात हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:अब आपदा प्रबंधन में भी योगदान देगी उत्तराखंड होमगार्ड्स, तैयार हो रहा मोबाइल एप

💠लोक निर्माण विभाग मंत्री मा० सतपाल महाराज जी,मुख्य अभियंता लोक निर्माण विभाग क्या पुनः एक बड़े आंदोलन के पश्चात ही इन सड़कों का सुधारीकरण सफाई आदि का काम होगा ?यह उत्तराखंड राज्य की जनता आपसे पूछ रही है।शीध्र मैं मुख्य अभियंता कार्यालय में इस मांग को लेकर आपके सम्मुख एक बड़े जन आंदोलन के साथ उपस्थित होऊंगा।विदित हो कि अल्मोड़ा की सड़कों के किनारे बड़ी बड़ी झाड़ियों को काटने में विभाग सुस्त नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :दून अस्पताल में मिलेगी एंडोस्कोपी की सुविधा, मरीज को नहीं काटने पड़ेंगे निजी अस्पतालों के चक्कर

💠गैस गोदाम लिंक मार्ग में सड़क कम और झाड़ियां ज्यादा दिखाई दे रही है।अब देखने वाली बात है कि क्या विभाग इस पर कोई कार्यवाही कर सफाई कार्य करवाता है या झाड़ियों के और वृहद होने का इन्तजार करता है.