Almora News :माता-पिता के सामने होगी नशे की गिरफ्त में फंस चुके युवाओं की काउंसिलिंग

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा। अब जिले में नशे की गिरफ्त में फंस चुके युवाओं की माता-पिता के सामने काउंसिलिंग होगी। वहीं पुलिस एकांत और सुनसान स्थानों पर नशा करने वालों की धरपकड़ करेगी। इसे इवनिंग स्टॉर्म टू प्वाइंट ओ नाम दिया गया है

💠एसएसपी देवेंद्र पींचा ने पुलिस अधिकारियों को नशे पर रोक लगाने के निर्देश दिए हैं।

शुक्रवार को पुलिस लाइन में एसएसपी देवेंद्र पींचा की अध्यक्षता में सम्मेलन हुआ, इसमें जिले भर के पुलिस अधिकारी शामिल रहे। इस दौरान एसएसपी ने अपराधों की समीक्षा की। सुनसान और एकांत स्थानों पर नशा किया जा रहा है। ऐसे में अब पुलिस जिले में इवनिंग स्टॉर्म टू प्वाइंट ओ अभियान चलाकर इन स्थानों का औचक निरीक्षण करेगी। साथ ही नशा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। नशे की गिरफ्त में फंसे युवाओं की माता-पिता को साथ लेकर एक्सपर्ट से उनकी काउंसिलिंग कराई जाएगी। वहीं उन्होंने उत्कृष्ट कार्य करने वाले 13 पुलिस कर्मियों और सड़क दुर्घटना में घायलों की मदद करने वाले चार लोगों को सम्मानित भी किया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :जल्द ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी से जुड़ेंगे उत्तराखंड के 227 ग्राम पंचायत

वहां सीओ विमल प्रसाद, सीओ संचार राजीव कुमार टम्टा, प्रभारी ज्येष्ठ अभियोजन अधिकारी बिंदेश्वरी प्रसाद टम्टा, प्रतिसार निरीक्षक विजय विक्रम, कोतवाल जगदीश चंद्र देउपा, हिमांशु पंत सहित कई पुलिस अधिकारी मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :शिक्षा विभाग के अंतर्गत विभाग विषयों में रिक्त पदों एक हजार नये अतिथि शिक्षकों की होगी नियुक्ति

💠पुलिस को करना होगा जिम्मेदारी से काम: एसएसपी

एसएसपी ने कहा कि लोकसभा चुनाव को निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराने के लिए पुलिस अधिकारियों और जवानों को जिम्मेदारी से काम करना होगा। अराजक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी होगी। वहीं शराब तस्करी पर लगाम लगाने के लिए गंभीरता से काम करना होगा। इस दौरान उन्होंने लंबित अपराधों का शीघ्र निस्तारण, यातायत नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *