Almora News :देहरादून से यात्रियों को लेकर लौट रही बागेश्वर डिपो की बस अल्मोड़ा में हुई खराब,यात्री परेशान

ख़बर शेयर करें -

पड्यूला बैंड में हुई खराब, दो घंटे बाद दूसरी बस से 30 यात्रियों को भेजा गयाअल्मोड़ा। देहरादून से 30 यात्रियों को लेकर लौट रही बागेश्वर डिपो की बस अल्मोड़ा के पड्यूला बैंड में खराब होकर बीच सड़क पर खड़ी हो गई।

💠दो घंटे बाद अल्मोड़ा से दूसरी बस भेजकर यात्रियों को भेजा गया।

बुधवार को बागेश्वर डिपो की बस देहरादून से यात्रियों को लेकर अल्मोड़ा रोडवेज स्टेशन पहुंची। जलपान के बाद बस यहां से बागेश्वर रवाना हुई। आठ किमी चलने के बाद अचानक बस में खराबी आ गई और चालक ने इसे सड़क किनारे खड़ा कर दिया। कई कोशिश के बाद भी बस आगे नहीं बढ़ सकी और यात्री परेशान रहे। दो घंटे बाद अल्मोड़ा डिपो ने दूसरी बस मौके पर भेजी जो यात्रियों को लेकर बागेश्वर रवाना हुई। इधर, अल्मोड़ा डिपो के एआरएम विजय तिवारी ने बताया कि बस में तकनीकी खराबी आने से दिक्कत हुई। यात्रियों के लिए दूसरी बस भेजी गई।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड UKPSC की ओर से सरकारी पॉलिटेक्निक में लेक्चरर एवं असिस्टेंट रिसर्च ऑफिसर पदों निकली भर्ती,जानिए अंतिम तिथि

💠29 बसें पार कर चुकी हैं अपनी उम्र

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा डिपो के बेड़े में शामिल 30 में से 21 जबकि बागेश्वर डिपो के बेड़े में शामिल 15 में से आठ बसें अपनी उम्र पार कर चुकी हैं। पहाड़ी सड़कों पर ये बसें आठ लाख किमी का सफर तय कर चुकी हैं। नियमों के मुताबिक अब ये बसें पहाड़ी सड़कों पर नहीं दौड़ सकतीं। दोनों डिपो को नई बस नहीं मिल सकी हैं और पुरानी बसों को सड़कों पर दौड़ाकर यात्रियों की सुरक्षा को अनदेखा किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *