Almora News:पति के साथ अनबन के चलते घर से नाराज होकर निकली महिला, पुलिस ने सकुशल बरामद कर किया परिजनों के सुपुर्द

ख़बर शेयर करें -

कल  दिनांक18 अक्टूबर को थाना धौलछीना में हेल्पलाईन नंबर डायल 112 के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि सेराघाट क्षेत्र से एक महिला अपने पति के साथ अनबन के कारण नाराज होकर घर से कही चली गई है।

🔹पुलिस की कार्रवाही 

  सूचना पर थानाध्यक्ष धौलछीना सुशील कुमार के नेतृत्व में धौलछीना पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए कस्बा धौलछीना में चेकिंग अभियान चलाकर वाहनों की सघन चेकिंग की गयी तथा गुमशुदा महिला के सम्बन्ध में वाहन चालकों व यात्रियों से पूछताछ की गयी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :कुमाऊं में भी जल्द पैकेट में बिकेगा पहाड़ी बकरों का मीट,मीट को लोग बकरा एप से ऑनलाइन ऑर्डर कर सकेंगे

🔹महिला को परिजनों के किया सुपुर्द

  इस दौरान सेराघाट से अल्मोड़ा-हल्द्वानी की तरफ जा रहे एक वाहन से महिला को सकुशल बरामद कर उसके परिजनों को सूचित किया गया। परिजनों के थाना धौलछीना आने पर पति-पत्नी की काउंसलिंग करते हुए दोनों को आपसी नाराजगी को भुलाकर साथ रहने हेतु समझाकर महिला को उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :लोअर माल रोड से रैला पाली मोटर मार्ग के निर्माण एवं गैस गोदाम लिंक मार्ग का सुधारीकरण न होने पर जनहित में करूंगा मुख्य अभियंता लोक निर्माण कार्यालय में धरना प्रदर्शन,जिम्मेदार होगा विभाग -बिट्टू कर्नाटक

🔹पुलिस टीम

1-थानाध्यक्ष धौलछीना  सुशील कुमार

2-हे0कानि0  सुरेन्द्र सिंह नेगी

3-हे0कानि0  कुन्दन लाल

4-कानि0 नेत्र दरियाल