Almora News:परिजनों की डांट से नाराज होकर नाबालिग बालिकाए घर से भागी,पुलिस ने किया सकुशल बरामद

ख़बर शेयर करें -

सोमेश्वर निवासी एक महिला ने थाना सोमेश्वर में तहरीर दी कि दिनांक- 26 अगस्त को उसकी नाबालिग पुत्री उम्र-17 वर्ष अपनी सहेली उम्र-16 वर्ष के साथ स्थायी निवास प्रमाण पत्र बनाने के लिए घर से सोमेश्वर बाजार गई थी, जो अभी तक वापस नही आयी है। जिस पर थाना सोमेश्वर में तत्काल एफआईआर पंजीकृत की गई। 

🔹एसएसपी अल्मोड़ा ने दिए निर्देश 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रामचन्द्र राजगुरु ने नाबालिग बालिकाओं के गुमशुदगी के मामले की गंभीरता व संवेदनशीलता के दृष्टिगत सीओ सोमेश्वर,ऑपेरशन व थानाध्यक्ष सोमेश्वर को गुमशुदाओं की शीघ्र तलाश बरामदगी हेतु निर्देशित किया गया। 

यह भी पढ़ें 👉  Sports News :ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी जीत के बाद भारत बनी नंबर वन टीम, रैंकिंग में ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की

🔹पुलिस की कार्रवाही 

सीओ सोमेश्वर विमल प्रसाद प्रसाद के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष कश्मीर सिंह द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए जनपद के समस्त थानों को गुमशुदा की तलाश हेतु सूचित किया गया तथा गुमशुदाओं की तलाश हेतु पुलिस टीम का गठन करते हुए थाना क्षेत्र व संभावित स्थानों पर ढूढखोज की गयी।

🔹परिजनों की डांट से नाराज होकर हल्द्वानी चली गई बालिकाएं 

थानाध्यक्ष सोमेश्वर के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा ठोस सुरागरसी-पतारसी करते हुए  सूचना संकलन कर *दोनों नाबालिग गुमशुदा बालिकाओं को दिनांक 27 अगस्त को हल्द्वानी गैस गोदाम रोड के पास से सकुशल बरामद कर उनके परिजनों के सुपुर्द किया गया। नाबालिग बालिकाओं ने बताया कि परिजनों की डांट से नाराज होकर घर से हल्द्वानी चले गये थे। 

यह भी पढ़ें 👉  Big Breking द्वाराहाट प्रकरण को लेकर उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी हटाया रानीखेत जिलाध्यक्ष

🔹पुलिस ने सकुशल ढूंढा तो लौटी आई मुस्कान

नाबालिग बालिकाओं के गुमशुदा होने पर परिजन काफी परेशान थे, अपनी बालिकाओं के सकुशल मिलने पर परिजनों द्वारा खुश होकर सोमेश्वर पुलिस की त्वरित कार्यवाही की प्रशंसा करते हुए आभार व्यक्त किया। 

🔹पुलिस टीम

1-म0उ0नि0 मोनी टम्टा,  थाना सोमेश्वर 

  2-हे0कानि0 पवन कुमार, थाना सोमेश्वर 

3-कानि0 वेद प्रकाश, थाना सोमेश्वर