Almora News:उत्तराखंड फुटबॉल टीम में संतोष ट्रॉफी के लिए अल्मोड़ा के लक्ष्य का हुआ चयन

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के होनहार युवा आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं है, देश विदेश में अपना नाम रोशन करने वाला यह युवा प्रदेश का नाम रोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। चाहे वो सेना के क्षेत्र में खेलो के या अन्य कोई।आज हम आपको देवभूमि के एक और होनहार युवा के बारे में बताएंगे जिन्होंने उत्तराखंड को एक बार फिर गौरवान्वित होने का मौका दिया है।

🔹राष्ट्रीय स्तर की टीमें लेंगी हिस्सा 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उच्च शिक्षा विभाग के अंतर्गत राजकीय विश्वविद्यालय परिसरों में राज्य सरकार ने 11 से 14 सितम्बर तक एक बार फिर खोला समर्थ पोर्टल

मूल रूप से राज्य के अल्मोड़ा जिले के रहने वाले लक्ष्य धर्मशक्तू की, जिनका चयन संतोष ट्रॉफी खेलने वाली उत्तराखण्ड की फुटबॉल टीम में हुआ है। आपको बता दें कि यह प्रतियोगिता अमृतसर पंजाब में आयोजित की जाएगी। जिसमें राष्ट्रीय स्तर की टीमें हिस्सा लेंगी।

🔹पूरे क्षेत्र में खुशी का माहौल 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के अल्मोड़ा जिले के महारगाड़ घाटी के कनोली गांव निवासी तथा वर्तमान में खत्याड़ी में रहने वाले लक्ष्य धर्मशक्तू का चयन संतोष ट्रॉफी के लिए उत्तराखण्ड की फुटबॉल टीम में हो गया है। बता दें कि लक्ष्य के पिता हीरा सिंह धर्मशक्तू जीबी पंत पर्यावरण संस्थान कोसी कटारमल में कार्यालय अधीक्षक पद पर कार्यरत है। लक्ष्य की अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं उनके घर पर बधाई देने वालों का भी तांता लगा हुआ है।