Almora News:नगर के दीनदयाल पार्क में ओपन जिम का हुआ शुभारंम,लोगों को मिलेगी बेहतर सुविधा

ख़बर शेयर करें -

नगर के पांडेखोला स्थित दीनदयाल पार्क में स्थापित ओपन जिम का रविवार को लोकार्पण कर जनता को समर्पित किया गया।लोगों को पार्क में टहलने के साथ ही अब जिम की सुविधा भी निशुल्क में मिलेगी। अर्जुन अवॉर्ड पुरस्कार से सम्मानित नगर के युवा शटलर लक्ष्य सेन की ओर से अपने दादा स्व. चंद्र लाल सेन और दादी स्व. बसंती देवी की स्मृति में यह जिम का शुभारंम किया गया है।

🔹व्यायाम की बेहतर सुविधा मिलेगी

लक्ष्य सेन, उनके भाई चिराग सेन, पिता अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन कोच डीके सेन, उनकी पत्नी निर्मला सेन की ओर से स्थापित जिम का रविवार को विधायक मनोज तिवारी, पालिकाध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी, डीएम विनीत तोमर, एसएसपी रामचंद्र राजगुरु, पूर्व विधायक रघुनाथ सिंह चौहान आदि ने संयुक्त रूप से उद्घाटन किया। विधायक तिवारी ने सेन परिवार के प्रयासों की सराहना की। पालिकाध्यक्ष ने कहा कि सेन परिवार के प्रयासों से लोगों को व्यायाम की बेहतर सुविधा मिलेगी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :कुमाऊं विश्वविद्यालय की बडी लापरवाही आई सामने बिना बीए पास किए छात्रा को करा दिया गया एमए, मामले का हुआ खुलासा

🔹यह लोग रहे मौजूद 

अंतरराष्ट्रीय कोच डीके सेन ने कहा कि युवाओं को शारीरिक रूप से फिट रहना जरूरी है। जिम खोलना भी इस दिशा में एक प्रयास है। संचालन गोकुल मेहता ने किया। वहां उत्तरांचल राज्य बैडमिंटन संघ के सचिव बीएस मनकोटी, डीसीबी चेयरमैन ललित लटवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश बहुगुणा, पूर्व जिलाध्यक्ष रवि रौतेला, सभासद अमित साह मोनू, पूर्व सभासद अशोक पांडे, जिला शासकीय अधिवक्ता पूरन कैडा, महेश नयाल, विनीत बिष्ट, सीएमओ आरसीपंत, जिला क्रीड़ा अधिकारी अरुण बनग्याल, अधिशासी अधिकारी भरत त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *