Agra Encounter News:यमुना एक्सप्रेस-वे पर बदमाशों के गैंग से पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने से तीन बदमाश घायल

0
ख़बर शेयर करें -

पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीन बदमाश गोली से घायल हो गए।यूपी के आगरा जिले में पुलिस और एसओजी टीम ने तीन बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया है। तीनों बदमाशों को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। इसके साथ ही पुलिस की कार्रवाई से अन्य बदमाशों में हड़कंप मचा है।

🔹जाने मामला 

पुलिस का कहना है कि उन्हें सोमवार देर रात सूचना मिली कि बीते दिनों एत्मादपुर स्थित कुबेरपुर में एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र लूटने की कोशिश करने वाले शातिर बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले हैं।

🔹दो बदमाश मौका पाकर फरार 

पुलिस को बताया गया कि ये बदमाश यमुना एक्सप्रेस-वे के नीचे गांव रामीगड़ी जाने वाले रास्ते पर खड़े हैं। सूचना पर पुलिस और एसओजी टीम ने बदमाशों का घेराव किया। पुलिस और एसओजी टीम को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायर किए। इस दौरान गोलियों की तड़तड़ाहट से यमुना एक्सप्रेस-वे पर चल रहे राहगीर भी दहशत में आ गए। इस दौरान तीन बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। जबकि दो बदमाश मौका पाकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:एसएसपी अल्मोड़ा के निर्देशन में जनपद में चल रहा सघन चेंकिग अभियान,संदिग्ध वस्तु,वाहन,व्यक्तियों,मनचलों/अराजक तत्वों पर है सतर्क दृष्टि

🔹गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा यमुना एक्सप्रेस वे 

दरअसल, 27 अक्तूबर की शाम 7:30 कुबेरपुर के हाइवे चौराहे स्थित एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र के गांव रहनखुर्द के संचालक शैलेन्द्र यादव के केंद्र पर मोटरसाइकिल से आये थे। तीन बदमाशों ने कैश काउंटर से रुपये लूटने का प्रयास किया। बदमाशों ने तीन तमंचे से फायर कर दिया। पीड़ित ने एक बदमाश को पकड़ लिया तो बाकी दो अन्य बदमाशों ने उसके सर पर तमंचे की बट से कई प्रहार कर दिया। सोमवार रात्रि को मुखविर से सूचना मिली कि गांव रामीगढ़ी को जाने वाले मार्ग यमुना एक्सप्रेस वे पुल के नीचे कुछ बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। पुलिस व एसओजी की टीम ने बदमाशों की घेराबंदी की। पुलिस को आता देख बदमाशों ने जान से मारने की नीयत से पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :भवाली-अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग के पास बाइकों की हुई जबरदस्त भिड़ंत,अल्मोड़ा निवासी पति-पत्नी समेत एक युवक गंभीर रूप से घायल

🔹बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित 

जबाव में पुलिस की फायरिंग में तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी। डीसीपी सोनम कुमारने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश राहुल कश्यप पुत्र किशोरी लाल निवासी इंद्रपुरी कॉलोनी थाना उत्तर जनपद फिरोजाबाद, विशाल उर्फ पप्पू पुत्र इतवारी लाल निवासी ठार फूटा थाना रामगढ़ जनपद फिरोजाबाद, शिवकुमार उर्फ सोनू पुत्र पूरन सिंह निवासी ग्राम शाहपुर जिला फिरोजाबाद के पैर में गोली लगी है। पुलिस टीम को बदमाशों से तीन तमंचा, 5 खोखा कारतूस और 1 मिसफायर कारतूस के साथ एक 315 बोर तमंचा और 1620 रुपए बरामद हुए हैं। डीसीपी ने बताया कि फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *