पहले रोक फिर जबरन सुंघाया नशीला पदार्थ उसके बाद तीन युवकों ने युवटिवके साथ…

ख़बर शेयर करें -

करियर बनाने के लिए तैयारी कर रही युवती को बंधक बनाकर तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना सात मई की है और तहरीर पांचवें दिन यानी गुरुवार को दी गई।क्षेत्र के एक गांव की युवती का आरोप है कि उसने इंटर तक पढ़ाई की है। पुलिस विभाग में सिपाही भर्ती के लिए फिजिकल तैयारी कर रही है। इसी क्रम में सात मई की भोर चार बजे वह प्रतिदिन की भांति दौड़ने के लिए घर के समीप स्थित नहर पटरी पर गई थी।

 

 

 

 

 

वहां पहले से मौजूद तीन युवकों ने उसे रोक लिया। वह कुछ समझ पाती कि इसके पहले नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। बेहोशी की हालत में उसे गांव के नजदीक स्थित बंधवा बाजार ले गए। वहां पर किराये के एक कमरे में तीनों दोस्तों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

 

 

 

 

होश में आने पर जब उसने उनका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। घटना के बारे में किसी को बताने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। वहां से आकर पीड़िता ने घटना की जानकारी मां को दी तो उसने परदेस में रह रहे पति को बताया। पिता के आने के बाद पूरा परिवार पट्टी कोतवाली आया।तीनों आरोपितों के विरुद्ध नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। यह भी बताया कि तीनों आरोपित दोस्त हैं। कोतवाल नंदलाल सिंह का कहना है कि प्रार्थना पत्र मिला है। मेडिकल कराया जाएगा।

 

 

 

 

 

घटना के बारे में युवती ने पुलिस को जानकारी दी है। साक्ष्यों को जुटाकर जांच की जा रही है। तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
Sorese by social media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *