Almora News:एसएसपी अल्मोड़ा ने भारी बारिश के दृष्टिगत पुलिस बल को किया अलर्टस ‌सभी थानाध्यक्षों को आपदा संबंधी सूचनाओं पर क्विक रिस्पाँस करने के निर्देश

0
ख़बर शेयर करें -

भारी बारिश के बीच अल्मोड़ा पुलिस का राहत एवं बचाव कार्य जारी

श्री देवेन्द्र पींचा, एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा भारी बारिश के दृष्टिगत पुलिस बल को अलर्ट करते हुए सभी थाना प्रभारियों को आपदा संबंधी सूचनाओं पर त्वरित कार्यवाही कर रेस्क्यू/राहत एवं बचाव कार्य करने हेतु निर्देशित किया गया है।

🌸कार्यवाही –
1-आज लोद से आगे करीब 02 किमी आगे राजस्व क्षेत्र में सड़क पेड़ गिरने से सड़क बाधित हो गई थी, जिसकी सूचना पर थाना सोमेश्वर/द्वाराहाट पुलिस टीमें मौके पर पहुंची और वुडकटर की सहायता से पुलिस टीम ने पेड़ को काटकर सड़क से हटाया और यातायात सुचारु किया गया ।
2-आज कैंट एरिया अल्मोड़ा में एक विशालकाय पेड़ गिरे होने की सूचना पर फायर सर्विस अल्मोड़ा की टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर, विशालकाय पेड़ वुडकटर की सहायता से पेड़ को छोटे-छोटे टुकड़ों में काटकर रास्ता सुचारू किया गया।
3- दन्या थाना क्षेत्र में अल्मोड़ा –पिथौरागढ़ सड़क मार्ग पर जगह-जगह मलवा आया हुआ था,जिसे दन्या पुलिस टीम द्वारा जेसीबी की सहायता से हटवाकर यातायात को सुचारु किया गय़ा।
🌸नोट-
किसी भी आपदा संबंधी व आपातकालीन स्थिति की सूचना तत्काल 112 व अल्मोड़ा पुलिस के हेल्प लाईन नंबरों 05962-232820, 9411112981 में दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *