Almora News:रंग बिरंगी राखियों से सजने लगी दुकानें, बाजार में बढ़ी रौनक

ख़बर शेयर करें -

भाई-बहन के प्रेम के प्रतीक रक्षाबंधन को लेकर बाजारों में रौनक बढ़ गई है। शहर से ग्रामीण क्षेत्र के बाजारों में तरह-तरह की आकर्षक राखियों की दुकानें सज गईं हैं। बहनों ने राखियों की खरीदारी शुरू कर दी है।

🔹रंग-बिरंगी राखियों से दुकानें सजी 

अल्मोड़ा के चौक बाजार, लाला बाजार, कचहरी बाजार, कारखाना बाजार, नंदादेवी बाजार समेत कई बाजारों में रंग-बिरंगी राखियों से दुकानें सज गई हैं। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :चीन सीमा पर निर्मित मोटर पुल का हुआ उद्घाटन,सेना की सीमा क्षेत्र में आवाजाही हुई आसान

🔹विभिन्न तरीको की राखिया मार्केट में उपलब्ध 

रक्षाबंधन पर्व नजदीक आते ही बाजार में रौनक बढ़ने लगी है। बहनों ने राखियों की खरीदारी भी शुरू कर दी है। बाजार में बच्चों को लुभाने के लिए मिक्की माउस, स्पाइडरमैन, छोटा भीम आदि कार्टून की राखियां धूम मचा रहीं हैं। परिधान और सौंदर्य प्रसाधन की दुकानों में भी कपड़े, चूड़ी सहित अन्य सामान खरीदने के लिए महिलाएं उमड़ रही हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:एसएसपी अल्मोड़ा के सख्त निर्देशों पर वारंटियों की धरपकड़ है जारी अल्मोड़ा पुलिस के थाना धौलछीना ने 01 वांरटी अभियुक्त को रुद्रपुर, उधमसिंहनगर से किया गिरफ्तार

🔹कारोबार अच्छा होने की उम्मीद 

प्रवासी भाइयों को महिलाएं डाक से भी राखियां भेज रही हैं। डाकखानों में भी राखी भेजने वालों की सुबह से भीड़ जुट रही है। राखी विक्रेताओं ने बताया कि मौसम साफ रहने पर सोमवार से राखी की खरीदारी में उछाल आने की संभावना है। इस बार कारोबार अच्छा होने की उम्मीद है।