Almora Crime News:धारदार हथियार से हमले में युवक घायल, केस दर्ज

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा। सोशल मीडिया में टिप्पणी को लेकर छात्रों के बीच हुए विवाद में खून खराबा हो गया। दो छात्रों ने मिलकर एक छात्र पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। छात्र के गले में कई टांके आए हैं।अभी मामले में केस दर्ज नहीं हुआ है।

🔹जाने पूरा मामला 

राजस्व पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हवालबाग ब्लाॅक के खूंट निवासी रितिक भोज का गांव के ही दो छात्रों से सोशल मीडिया में टिप्पणी करने में विवाद हो गया। दोनों छात्रों ने रितिक को सबक सिखाने की ठान ली। बृहस्पतिवार देर शाम दोनों छात्रों ने रितिक को गांव के पास बुलाया। इस दौरान फिर उनमें विवाद हो गया। देखते ही देखते मामला मारपीट में बदल गया। आरोप है कि एक छात्र ने रितिक के गले में धारदार हथियार से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने 613 पदों पर निकाली भर्ती, जानिए कौन कर सकता हैं अप्लाई

🔹गले में 10 से अधिक टांके लगे

इससे वह बुरी तरह घायल हो गया। इसके बाद दोनों छात्र घटनास्थल से फरार हो गए। जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और घायल को देर रात बेस अस्पताल लाए जहां उसका उपचार किया गया। युवक के गले में 10 से अधिक टांके लगे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :पर्वतीय क्षेत्रों में बढ़ने लगी ठिठुरन,धीरे-धीरे तापमान में आने लगी है न्यूनतम गिरावट

🔹दोषियों के खिलाफ कार्रवाई

राजस्व उप निरीक्षक राहुल सिंह ने बताया,छात्रों में विवाद का मामला सामने आया है। फिलहाल किसी ने भी शिकायत दर्ज नहीं कराई है। शिकायत मिलने पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।