कुमाऊँ के इस जनपद में घटी सड़क दुर्घटना दो बहनों सहित 73 वर्षिय नानी थी कार में सवार

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर का आईटीआई थाना क्षेत्र में आज देर शाम कार और हाइड्रा जी टक्कर में कार सवार 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में राहगीरों की मदद से सभी घायलों को काशीपुर में मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

 

 

 

 

दरअसल बाजपुर के केलाखेड़ा के रहने वाले गुलशेर पुत्र शमशेर अली का बीती 30 अप्रैल को पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा तहसील के ग्राम राजपुर छोटा जटपुरा निवासी जैरा के साथ विवाह हुआ था। विवाह के बाद जैरा अपने मायके गई हुई थी। पत्नी जैरा को वापस लाने के लिए गुलशेर आज अपनी दो बहनों 22 वर्षीय निशा और 17 वर्षीय अंजुम तथा 73 वर्षीय अपनी नानी कनीज बेगम पत्नी रईस अहमद के साथ कार से निकला। आईटीआई थाना क्षेत्र के ग्राम परमानंदपुर के पास जैसे ही गुलशेर अपनी कार से पहुंचा तो विपरीत दिशा से आ रहे हाइड्रा ने उनकी कार को टक्कर मार दी।

 

 

 

 

 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सवार गुलशेर उनकी दोनों बहने निशा, अंजुम, नानी कनीज बेगम गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों तथा राहगीरों की मदद से सभी चारों घायलों को काशीपुर में मुरादाबाद रोड स्थित केवीआर हॉस्पिटल में लाया गया जहां सभी की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

 

 

 

 

हॉस्पिटल के इमरजेंसी चिकित्सक के तौर पर तैनात डॉ. तरुण सोलंकी ने बताया कि सभी मरीज गंभीर स्थिति में हैं और सभी के गंभीर चोटें हैं जिससे उनकी जान को खतरा बना हुआ है। हॉस्पिटल की पूरी टीम मरीजों को बेहतर उपचार देने में लगी हुई है। वहीं घायल गुलशेर ने बताया कि वह अपनी नानी और दोनों बहनों के साथ अपनी पत्नी को लेने मुरादाबाद की तरफ जा रहा था कि तभी विपरीत दिशा में आ रहे हाइड्रा ने उनकी कार को टक्कर मार दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *