पिकअप में 150 पेटी अवैध शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, अल्मोड़ा से तोली ले जा रही थी शराब की पेटिया

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा: पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान एक पिकअप में अवैध तरीके से रखी 150 पेटी शराब के साथ एक तस्कर को पकड़ा और हिरासत में ले लिया। आरोपी पर आबकारी एक्ट की विभिन्न धाराओं में कार्रवाई की गई है। 

पकड़ी गई देशी मार्का शराब की कीमत सात लाख 20 हजार रुपए आंकी जा रही है। धौलछीना के थानाध्यक्ष सुशील कुमार के नेतृत्व में क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया गया था। 

इस दौरान बाड़ेछीना तिराहे पर पिकअप वाहन संख्या यूके07सीबी-6264 को रोका गया। चेकिंग के दौरान गाड़ी में अवैध तरीके से रखी गई। 

गाड़ी से150 पेटी देशी गुलाब मार्का बरामद की गई। जब शराब के परिवहन आदि के कागज जब चालक प्रमोद कुमार पुत्र स्व. नारायण राम उम्र 37 वर्ष ग्राम चनौली से मांगे तो वह नहीं दिखा पाया। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया। आरोपित पर धौलछीना थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया। वाहन को भी सीज कर दिया गया है। 

थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि आरोपित से पूछताछ में बताया कि वह शराब को अल्मोड़ा से तोली की ओर ले जा रहा था। उन्होंने बताया कि अभी इसके अन्य साथियों का पता लगाया जा रहा है। शराब का असली मालिक कौन है, यह शराब कहां से खरीदी गई है। पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अवैध तस्करी करने वालों को किसी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा। 

आरोपी को पकड़ने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष के साथ सुरेंद्र सिंह नेगी, दिनेश पपोला, धनी राम शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *