ख़बर शेयर करें -

एक बार फिर देश के कई राज्यों में मौसम का मिजाज बदल चुका है. भारतीय मौसम विभाग (IMD) का अनुमान है कि भारत में मौसम पश्चिमी विक्षोभ से प्रभावित होने की संभावना है, जिससे देश के विभिन्न राज्यों में ओलावृष्टि और आंधी के साथ बर्फबारी और बारिश हो सकती है.

मौसम विभाग ने जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, मुजफ्फराबाद, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में हल्की से मध्यम बारिश या बर्फबारी का अनुमान लगाया है.

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :प्रदेश के पर्वतीय जिलों में आज तेज बारिश होने की संभावना,इन जिलों में तेज बारिश का येलो अलर्ट जारी

मौसम विभाग 14 मार्च को पश्चिमी हिमालय क्षेत्र में हल्की से मध्यम बारिश और बर्फबारी होने की संभावना है, जिसकी तीव्रता आज चरम पर होगी. 14 मार्च को जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में गरज और बिजली के साथ हल्की से मध्यम बारिश और बर्फबारी हो सकती है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड में बड़े पैमाने पर आईएएस और पीसीएस अधिकारियों के विभागों में किये बदलाव, 45 अधिकारियों समेत 39 आईएएस अधिकारी के हुए तबादले

💠अल्मोड़ा में आज का मौसम

अल्मोड़ा में बीते बुधवार सुबह से धूप खिली रही और मौसम साफ रहा जिले में आज मौसम विभाग के अनुसार सामान्य रूप से हल्के बादल छाएंगे तेज हवाई चलेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *