Uttrakhand News :आटे का लालच देकर बच्चे का अपहरण करने वाली महिला को दिल्ली से किया गया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार में आटे का लालच देकर एक महिला का सात माह के मासूम का अपहरण करने वाले पति-पत्नी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से मासूम को बरामद कर उसकी मां को सौंप दिया गया।

💠एसएसपी अजय सिंह ने सीसीआर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले का पर्दाफाश किया।

भीख मांग कर गुजारा करने वाली एक महिला सोमवार को अपने सात माह के बच्चे को लेकर भिक्षावृत्ति करते घूम रही थी। तभी महिला ने प्लान बना कर पीड़िता को एक किलो आटे का लालच देकर आटा लेने भेज दिया था। जब तक वह वापस लौटी तो महिला उसके बच्चे को लेकर गायब हो चुकी थी।

💠आईएसबीटी बस अड्डा दिल्ली से किया बरामद

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :शिक्षा विभाग के अंतर्गत विभाग विषयों में रिक्त पदों एक हजार नये अतिथि शिक्षकों की होगी नियुक्ति

एसएसपी अजय सिंह ने बच्चे की सकुशल बरामदगी के लिए अधीनस्थों को निर्देशित करते हुए पुलिस टीमों का गठन किया था। पुलिस टीम ने सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज चेक कर अपहृत मासूम को आनंद विहार आईएसबीटी बस अड्डा दिल्ली से सकुशल बरामद करते हुए अपहरणकर्ता महिला और उसकी पति को गिरफ्तार कर लिया।

💠निसंतान दंपत्ति ने किया बच्चा चोरी

एसएसपी अजय सिंह ने बताया निसंतान दंपती तमन्ना खातून व उसके पति राजेन्द्र कुमार राठौर निवासी अहिरन टोला थाना बेनीगंज जिला हरदोई ने अपनी गोद भरने के लिए बच्चा चोरी किया था। दोनों को गिरफ्तार कर मासूम को बरामद कर लिया है।

💠मां को सौंपा बच्चा

पुलिस ने सात महीने के इस मासूम को उसकी मां के हवाले कर दिया है। बता दें कि इस बच्चे की मां भीख मांग कर अपने और अपने बच्चे के जीवन का गुजारा करती है। अपने मासूम से बच्चे को पाकर मां खुश है। वहीं, पुलिस टीम के चेहरे पर भी खुशी साफ नजर आई।  अहिरन टोला थाना बेनीगंज जिला हरदोई ने अपनी गोद भरने के लिए बच्चा चोरी किया था। दोनों को गिरफ्तार कर मासूम को बरामद कर लिया है।
💠मां को सौंपा बच्चा
पुलिस ने सात महीने के इस मासूम को उसकी मां के हवाले कर दिया है। बता दें कि इस बच्चे की मां भीख मांग कर अपने और अपने बच्चे के जीवन का गुजारा करती है। अपने मासूम से बच्चे को पाकर मां खुश है। वहीं, पुलिस टीम के चेहरे पर भी खुशी साफ नजर आई।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड के पर्वतीय जिलों में आज भारी बारिश होने की संभावना,कुछ इलाकों में भारी से भारी बारिश का येलो अलर्ट किया जारी