Uttrakhand News :उत्तराखंड की विजिलेंस टीम ने आरटीओ कार्यालय रूद्रपुर मैं की बड़ी कार्रवाई,प्रशासनिक अधिकारी को रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड की विजिलेंस टीम ने आरटीओ कार्यालय रूद्रपुर में बड़ी कार्रवाई करते हुए प्रशासनिक अधिकारी को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। विजिलेंस की कार्रवाई से परिवहन महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

विजिलेंस से मिली जानकारी के अनुसार प्रशासनिक अधिकारी वाहन के रजिस्ट्रेशन करने के एवज में रिश्वत मांग रहा था। जिसके बाद ट्रैप कर आरटीओ कार्यालय रूद्रपुर में तैनात प्रशासनिक अधिकारी 4 हजार रुपये रूपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथो गिरफ्तार हुए हैं।

💠प्रशासनिक अधिकारी भाष्करानन्द जोशी आरसी बनाने के एवज में 4 हजार रूपये की मांग की

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :आयुष्मान कार्डधारकों के लिए कैंसर अस्पताल में 25 प्रतिशत बेड रहेंगे आरक्षित, मोड पर किया जाएगा संचालित

एक शिकायतकर्ता ने सतर्कता अधिष्ठान में शिकायत की थी कि उसने थाना हल्द्वानी से नीलामी में मोटर साइकिल ली थी, गाड़ी की आरसी कागजातों को ट्रान्सफर करने के लिये आरटीओ कार्यालय रूद्रपुर के प्रशासनिक अधिकारी भाष्करानन्द जोशी आरसी बनाने के एवज में 4 हजार रूपये की मांग की गई। वह रिश्वत नहीं देना चाहता है, तथा वह उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही चाहता है।

शिकायत पर सतर्कता अधिष्ठान सेक्टर हल्द्वानी ने गोपनीय जांच किये जाने पर प्रथम दृष्टया शिकायत सही पाये जाने पर तत्काल ट्रैप टीम का गठन किया गया। विजिलेंस टीम ने नियमानुसार कार्यवाही करते हुये मंगलवार को प्रशासनिक अधिकारी भाष्करानन्द जोशी निवासी-फैज-3 डहरिया मुखानी, हल्द्वानी जनपद नैनीताल को शिकायतकर्ता से चार हजार रूपये (चार हजार रूपये) की रिश्वत लेते हुये देवलचौड़ चौराहा हल्द्वानी से रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड में एक बार फिर से मौसम ने ली करवट, बादलों से घिरा रहा आसमान, बरसात से बड़ी ठंड

💠जिसके बाद से परिवहन विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि धामी सरकार लगातार भ्रष्ट्राचार के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटी है। बीते दिसंबर में उत्तराखंड में विजिलेंस की टीम ने रामनगर के आरटीओ ऑफिस में कार्रवाई की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *