Uttrakhand News :ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत

ख़बर शेयर करें -

 

उत्तराखंड: ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई। अभी तक किसी की पहचान नहीं हो पाई है. उनके शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

💠बनभूलपुरा पुलिस के मुताबिक गुरुवार दोपहर साढ़े तीन बजे शताब्दी एक्सप्रेस काठगोदाम रेलवे स्टेशन से रवाना हुई।

इंदिरा नगर इलाके में एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. उसके दोनों पैर कट गये. पुलिस के मुताबिक मृतक के पास से आधार कार्ड, आरसी, हेडफोन, मोबाइल रिचार्ज फ्लेक्सी बरामद हुई है। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :प्रदेश में अब कोचिंग सेंटर पर सरकार का कसने जा रहा है शिकंजा,सभी शिक्षण संस्थाओं में अनिवार्य रूप से लागू हो शैक्षणिक कैलेंडर: डा धन सिंह रावत

💠आधार कार्ड में युवक का नाम अरुण (35) पुत्र राम दयाल, निवासी मेला मैदान, मैगलगंज, लखीमपुर खीरी उत्तरी दर्ज है,

💠 जबकि आरसी में उसका नाम अमीर खान लिखा है। पुलिस ने बताया कि मृतक की असली पहचान का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. इधर पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या एक ही व्यक्ति के पास दो पहचान पत्र हैं. साथ ही उसके परिजनों से भी संपर्क किया जा रहा है. फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

💠वहीं, ग्रीष्मकालीन स्पेशल सुपरफास्ट ट्रेन गुरुवार को ही काठगोदाम से मुंबई के लिए रवाना हो गई। शाम करीब साढ़े पांच बजे हल्द्वानी रेलवे स्टेशन से पहले एक युवक ट्रेन से टकरा गया। सूचना पर काठगोदाम से जीआरपी कर्मी मौके पर पहुंचे। युवक की पहचान नहीं हो सकी है. जीआरपी की ओर से बताया गया कि मृतक ने नेकर पहन रखा था। 

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश समेत अन्य पहाड़ी राज्यों के लिए मौसम विभाग ने रेड अलर्ट किया जारी,नदियों का बढ़ा जलस्तर

💠युवक की उम्र 35 से 40 वर्ष के बीच आंकी गयी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उसकी पहचान कराने की कोशिश की जा रही है.